कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए जैकलीन फर्नांडिस ने बढ़ाया मदद का हाथ

Smart News Team, Last updated: Thu, 6th May 2021, 6:15 PM IST
  • इन दिनों देश कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है. कई लोगों ने इस वायरस से अपनी जान गवां चुके हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए सामने आईं है.
कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए जैकलीन फर्नांडिस ने बढ़ाया मदद का हाथ

कोरोना की दूसरी लहर से पूरा देश जूझ रहा है. रोजाना लाखों कोरोना मरीज सामने आ रहे हैं. कोविड 19 से हजारों लोग जान गवां चुके हैं. ऐसे बॉलीवुड स्टार मदद के लिए आगे आ रहा है. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी इस कोरोना काल में आम लोगों की मदद के लिए सामने आईं है. उन्होंने एक फाउंडेशन के साथ एक लाख से ज्यादा लोगों तक खाना पहुंचाया है.

एक्ट्रेस जैकलीन ने यू ओनली लिव वंस वाई ओएलओ फाउंडेशन की स्थापना की थीं. इस फाउंडेशन के साथ मिलकर कई एनजीओ काम कर रही है. हाल ही में एक्ट्रेस रोटी बैंक फाउंडेशन की रसोई का दौरा किया है ताकि वह लोगों की मदद कर सकें. रोटी बैंक टीम और वाईओएलओ टीम के साथ मिलकर जैकलीन ने खाना बनाने का काम किया है. जरुरतमंदो को खाना खिलाया और पहुंचाया भी है.

जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर अपना पोस्ट शेयर किया है. फोटो में वह लोगों को खाना सर्व करती हुईं नजर आ रही हैं. जैकलीन के इस काम को देख लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए मदर टेरेसा के क्योट का इस्तेमाल किया है.

सलमान खान ने किया ऐलान, फिल्म राधे की कमाई से खरीदेंगे ऑक्‍स‍िजन सिलिंडर

 

अन्य खबरें