जाह्नवी कपूर ने अपनाया 1950 का लुक, फैंस ने कहा- क्लासिक

Smart News Team, Last updated: Tue, 10th Nov 2020, 10:08 AM IST
  • जाह्नवी कपूर ने अपनी 1950 के ज़माने में जीने का मन करके अपनी अलग अलग साड़ी पहने हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर की जिसमें फैन्स और बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने कमेन्ट किया और तारीफ में लिखा.
जाह्नवी कपूर का खूबसूरत अंदाज

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड एक्ट्रेस मशहूर श्रीं देवी की बेटी है. जो वर्ष 2018 में जान्हवी ने फिल्म धड़क से अपने अभिनय करियर की शुरुवात की थी, जिसके बाद जान्हवी अपनी दूसरी फिल्म गुंजन सक्सेना. यह फिल्म उनकी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ हुई. अब वह देश की सबसे मशहूर सेलिब्रिटी बन चुकी हैं. जाह्नवी अपने फिगर को लेकर हमेशा से जागरूक रही हैं. वो स्वास्थ्य को नुक्सान पहुंचाने वाले खाने से दूर रहती हैं. हमेशा संतुलित आहार लेना ही पसंद करती है,जो अभिनय के क्षेत्र में जगह बनाने के लिए बहुत आवश्यक हैं. जाह्नवी अपनी माँ की तरह सुंदर और आकर्षक व्यक्तित्व की धनी हैं.

किसी भी सेलिब्रिटी का अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी फोटो हमेशा से एक चर्चे का विषय बन जाती है. ऐसे में अभी जाह्नवी कपूर की एक फोटो जो उन्होंने शेयर की है. वो फोटो अब सुर्खियों में हैं. उनका लिखा कैप्शन उनकी फोटो की हकीकत बया कर रहा है. दरअसल यह फोटो इसलिए इतनी सुर्खियों में हैं क्योंकि इस फोटो में जाह्नवी कपूर अलग अलग तरह की साड़ी पहने नजर आ रही है. 

तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड में वापसी के लिए छोड़ी अमेरिकी नौकरी, घटाया 15 किलो वजन

उनका ये लुक देखकर फैन्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा है कि वो 1950 के ज़माने में रहने की कोशिश कर रही है एक दिन के लिए. ऐसा करके उनको काफी मजा आ रहा है. जाह्नवी के फैन्स के साथ उनकी ईन फोटो पर कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटी यों ने भी कमेन्ट किया है. सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने आँख में हार्ट इमोजी वाली स्माइली पोस्ट की ओर वहीं ग्लैमरस दिया मिर्जा ने भी कमेन्ट किया और लिखा बेहद खूबसूरत.

अन्य खबरें