राजकुमार और जाह्नवी की ‘रूही आफजा’ के साथ खुलेंगे सिनेमाघर, मार्च में होगी रिलीज

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 8:31 PM IST
दिनेश विजान की ही एक और फिल्म ‘रूही आफजा’ बड़े परदे पर रिलीज के लिए तैयार है. जी हां, पिंकविला की खबर के अनुसार राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर स्टारर यह फिल्म मार्च के पहले हफ्ते में सिनेमा घरों में दस्तक देगी.
राजकुमार और जाह्नवी की ‘रूही आफजा’ के साथ खुलेंगे सिनेमाघर, मार्च में होगी रिलीज

कोरोना महामारी के बाद आम चीजें धीरे-धीरे पटरी पर आ रही हैं. एक तरफ जहां लोगों ने बाहर आना जाना शुरू कर दिया है वहीं दूसरी तरफ फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो गई है. इस तरह कई अटकी हुई फिल्में भी रिलीज के लिए तैयार हैं. कोविड-19 की वजह से कई फिल्मों को ओटीटी प्लेफार्म पर रिलीज किया जा रहा था.

हालांकि अब फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज के लिए तैयार है. यह बात बड़ी दिलचस्प है कि पिछले साल 12 मार्च को इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी. यह फिल्म दिनेश विजान के प्रोडक्शन की थी. इसी दौरान देश में कोरोना की एंट्री हो चुकी थी और महामारी के दुष्प्रभाव को देखते हुए सार्वजनिक स्थान बंद कर दिए गए और लॉकडाउन लगा दिया गया.

अब दिनेश विजान की ही एक और फिल्म ‘रूही आफजा’ बड़े परदे पर रिलीज के लिए तैयार है. जी हां, पिंकविला की खबर के अनुसार राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर स्टारर यह फिल्म मार्च के पहले हफ्ते में सिनेमा घऱों में दस्तक देगी. यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी होगी और इसे फिल्म स्त्री का दूसरा भाग माना जा रहा है. मेकर्स को पूरा विश्वास है कि फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच के लाने में सक्षम है. 

इसके अलावा दिनेश विजान के पास वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ है. सरकार ने सिनेमा घरों में 100 प्रतिशत सीटें खोलने की अनुमति दे दी है. कई मेकर्स फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज करना चाह रहे हैं. इस दौरान फिल्म सूर्यवंशी की सिनेमाघरों में रिलीज को लेकर ऑफिसियल अनॉउंसमेंट हो सकती है.

 

अन्य खबरें