वो मेरी स्टूडेंट है से अनूप जलोटा संग बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं जसलीन

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 08:55 AM IST
  • जसलीन मथारू और अनूप जलोटा बिग बॉस 12 में कपल के तौर पर नजर आए थे. उस दौरान इन दोनों की खूब चर्चा हुई थी. अब एक बार फिर से जसलीन मथारू और अनूप जलोटा सुर्खियों में बने हुए हैं.
अनूप जलोटा और जसलीन मथारू फोटो साभार- हिंदुस्तान

सलमान खान के शो बिग बॉस 12 में जब जसलीन मथारू ने अनूप जलोटा संग कपल के तौर पर एंट्री ली थी, तो सबके होश उड़ गए थे. अब एक बार फिर से अनुप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी चर्चा में बनी हुई है. दरअसल दोनों बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. जसलीन मथारू और अनूप जलोटा फिल्म वो मेरी स्टूटेंड है से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. कुछ देर पहले ही जसलीन मथारू ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है.

 वो मेरी स्टूडेंट है के फर्स्ट लुक पोस्ट में जसलीन मथारू और अनूप जलोटा एक साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में भजन सम्राट अनूप जलोटा का एक दम अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. पोस्टर में अनूप जलोटा गले में सोने की ढेर सारी चेन पहने हुए और हाथ में गन लिए हुए नजर आ रहे हैं. तो वहीं जसलीन मथारू स्टूडेंट की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. पोस्टर में दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. 

नोरा फतेही ने बीच किनारे जमकर किया डांस, वीडियो देख फैंस ने कहा- OMG..

वो मेरी स्टूडेंट है का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए जसलीन मथारू ने कैप्शन में लिखा है, हाय, काम शुरू आखिरकार. वो मेरी स्टूडेंट है मेरी अपकमिंग मूवी की शूटिंग शुरू. आपको बता दें कि बिग बॉस में भले ही जसलीन मथारू और अनूप जलोटा ने कपल के तौर पर एंट्री की हो. लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद जसलीन मथारू ने कहा कि वो अनूप जलोटा की बेटी जैसी हैं. इतना ही नीं जसलीन ने ये भी कहा था कि अनूप जलोटा उनका कन्यादान करेंगे.

रेड लहंगे में अप्सरा से कम नहीं लग रहीं सुरभि ज्योति, फैंस हुए फिदा

अन्य खबरें