जसलीन मथारु-अनूप जलोटा फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है में एक बार फिर आएंगे साथ

Smart News Team, Last updated: Sun, 28th Mar 2021, 3:23 PM IST
  • जसलीन मथारु-अनूप जलोटा परदे पर रोमांस करते नजर आएंगे. दोनों फिल्म वो मेरी स्टूडेंट में साथ दिखेंगे जिसका टीजर रिलीज कर दिया गया है.
जसलीन मथारु-अनूप जलोटा

बिग बॉस सीजन 12 में जसलीन मथारु और अनूप जलोटा काफी पॉपुलर जोड़ियों में एक रही. बिग बॉस के बाद भी जलसीन और जलोटा काफी सुर्खियों में रहे लेकिन काफी समय के बाद ये जोड़ी अंडरग्राउंड हो चुकी थी, लेकिन काफी समय बाद ये जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आने वाली है. दोनों एक बार फिर परदे पर धमाल मचाने वाले हैं. जसलीन और जलोटा के बीच क्या रिश्ता है ये सबसे बड़ा रहस्य था, सब दोनों के रिश्ते के बारे में जानना चाहते थे.

इन सब सवालों का जवाब अब मिल चुका है, ये हम नहीं बल्कि खुद जलसीन ने कहा है. जसलीन और जलोटा अपनी फिल्म 'वो मेरी स्टूडेंट है की घोषणा कर दी ही है. जिसका टीजर भी जारी कर दिया गया है. 'वो मेरी स्टूडेंट है' फिल्म में अनूप जलोटा और जसलीन मथारु परदे पर रोमांस करते नजर आएंगे. बिग बॉस के बाद दोनों के फैन इन्हें साथ देखने को बेताब हैं.

कियारा आडवाणी की इन कातिलाना अदाओं के आप भी हो जाएंगे दीवाने, दिलकश फोटो की शेयर

लेकिन, बाद में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप की खबरों को गलत बताया. बिग बॉस से बाहर आने के बाद ये साफ कर दिया था कि दोनों के बीच गुरू-शिष्य से आगे कोई रिश्ता नहीं है. ये फिल्म इसी साल अप्रैल में रिलीज होगी. दोनों की फिल्म का टीजर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. टीजर दर्शकों को काफी पंसद आ रहा है.

 

अन्य खबरें