जैस्मिन भसीन की मां को अस्पताल में नहीं मिला था बेड, एक्ट्रेस का छलका दर्द

Smart News Team, Last updated: Sun, 2nd May 2021, 2:13 PM IST
  • देशभर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऑक्सीजन और बेड की कमी से बहुत से लोगों की मौत हो चुकी है. टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की मां को भी अस्पताल में बेड ना मिलने की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.
जैस्मिन भसीन की मां को अस्पताल में नहीं मिला था बेड, एक्ट्रेस का छलका दर्द

देश में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे है. अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड की कमी से बहुत लोगों ने अपने करीबियों को खो दिया है. टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की मां को भी अस्पताल में बेड ना मिलने की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. जैस्मिन की मम्मी के लिए अस्पताल में बेड ढूंढने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. एक्ट्रेस अपने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है.

ट्वीट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा बहुत दुखी हूं, दिल टूट गया है रोजाना मौतें हो रही है. लोग ऑक्सीजन और बेड की तलाश में सड़कों पर हैं. दो दिन पहले मेरी मम्मी भी इसी स्थिति से गुजरी हैं. उनके लिए बेड ढूंढने में बहुत मशक्कत करनी पड़ी. मेरे पापा मम्मी के लिए मेडिकल केयर तलाश में इधर उधर भाग रहे थे और कई लोग इसी तकलीफ से गुजर रहे हैं. इसके बाद एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- लोग अपने परिवार को खो रहे है. हम किसे दोष दें, हमारा सिस्टम फेल हो गया है.

 

जैस्मिन के करियर की बात करें तो वह कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है. हाल ही में जैस्मिन का सॉन्ग रिलीज हुआ था. सॉन्ग में वह अली गोनी के साथ नजर आईं थी. इससे पहले एक्ट्रेस बिग बॉस 14 में नजर आईं है. बिग बॉस 14 में जैस्मिन के क्यूट अवतार को काफी पसंद किया गया था.

सिंगर राहुल वैद्य खतरों के खिलाड़ी 11 में आएंगे नजर, देखें वीडियो

 

अन्य खबरें