Bigg Boss 14 में जैस्मिन भसीन और अली गोनी में से एक होगा एलिमिनेट

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 04:45 PM IST
  • बिग बॉस 14 के कंटेटस्टेंट्स जैस्मीन भसीन या अली गोनी में से कोई एक होने वाला हैं बिग बॉस के घर से बेघर. इस बात पर दोनों बात करते करते हुए इमोशनल.
जैस्मीन भसीन और अली गोनी

बिग बॉस 14 के आगे की रेस में 7 लोगों में से सिर्फ 4 ही आगे जायेंगे. आगे कौन जायेगा ये बात निर्भर करती हैं उस टास्क पर जो बिग बॉस घर के सदस्यों को देंगे फिनाले वीक में जाने के लिए. जो टास्क जीतेगा वो आगे जायेगा जो होगा नॉमिनेट, वो जल्द ही हो जायेंगे घर से बेघर. बिग बॉस 14 के सभी सदस्य अपने आने वाले टास्क को पूरा करने के लिए तैयार हैं. फिनाले में जाने वाले पहले सदस्य एजाज खान बने हैं. 1 सदस्य कन्फर्म होने के बाद फिनाले के बाकि 3 सदस्यों के खोज के लिए बिग बॉस सभा को टास्क के जरिये साबित करने का मौका दे रहे हैं.

अली गोनी और जैस्मीन भसीन की दोस्ती इस सीजन में छाई हुई हैं. जिसकी वजह से बिग बॉस के ये 2 लोग सुर्ख़ियों में बने रह रहे हैं. खबर ये आ रहीं की जैस्मीन और अली में से कोई एक शो से बहार होने की उम्मीद बताई जा रही हैं. अली और जैस्मीन इस बात से बहुत दुखी हैं, दोनों में से कोई जाना नहीं चाहता हैं. 

भारती सिंह को कृष्णा अभिषेक ने किया सपोर्ट, राजू श्रीवास्तव ने कही ये बात

इस बात पर अली जैस्मीन से कहते हैं की वो घर से जाने के लिए तैयार हैं. वो शो सिर्फ जैस्मीन को जीते के लिए आये थे. अली जैस्मीन से कहते हैं अगर जैस्मीन उनको प्यार करती हैं तो उन्हें जाने दे. अली की ये बात सुनकर जैस्मीन इमोशनल हो जाती हैं और फूट-फूटकर रोने लगती हैं. जैस्मीन अली को रूककर गेम खेलने को कहती हैं.

 

अन्य खबरें