जैस्मीन भसीन के ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी का एजाज खान पर फूटा गुस्सा, कही ये बात

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 07:41 PM IST
  • Big boss 14 में एजाज खान ओर कश्मीरा द्वारा किया गया बर्ताव को एलकर अली होनी ने अपने एक ट्वीट से अपनी नाराज़गी जताई और दोनो कंटेस्टेंट्स के बारे में बातें बोली.
एजाज खान और एली गोनी

बिग बॉस 14 में आए दिन सीन पलटते हुए देखा जाता है. आए दिन हंगामा भी होते देखा गया है. बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है जो हर इंसान का असली व्यक्तित्व को दर्शाता है. अभी बिग बॉस 14 में बहुत ही हलचल मची हुई है. ट्रॉफी जीतने के लिए हर कंटेस्टेंट अपनी तरफ अपनी गेम खेल रहा है. अली गोनी ने एजाज खान को उनके बर्ताव को लेकर नाराजगी जाहिर कि है. बिग बॉस के अभी हाल में बने हुए कंटेस्टंट एजाज खान जैस्मीन भसीन को एक टास्क के दौरान काफी परेशान करते नजर आए. 

इस बीच एजाज ने जैस्मीन को उनके बच्चो जैसे उनका बर्ताव करने पर भी चिढ़ाते हुए नजर आए. कश्मीरा शाह के नॉमिनेशन से डरने का भी मजाक उड़ाते हुए देखा गया. अली गोनी ने इन्हीं सब बातों को देख कर एक ट्वीट किया है. जिसमे वो लिखते है कि - " चाचा कुछ ज्यादा ही भावुक हो रहे है, कोई बताओ ये लास्ट वीक नहीं है." 

कोरोना से जुड़ा मजेदार जोक शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने किया शेयर, जानें क्या है

अली गोनी ने कश्मीरा शाह को लेकर भी ट्वीट में बात कि ओर कहा - " ये काश दीदी को इतना खौफ है जैस्मीन ओर रुबीना के फैन्स से ". अली गोनी ने ऐसा इसलिए लिखा क्यूंकि एक टास्क के दौरान कश्मीरा कि टीम में जैस्मीन,रुबीना ओर विकास थे. नॉमिनेशन से दूर कि वजह से कश्मीरा ने अपनी टीम पर ठीक से प्रदर्शन ना करने का बी आरोप लगा दिया और उनके फैन फॉलोइंग कि बात कि. बाद में वो बहुत इमोशनल भी दिखी.

 

अन्य खबरें