कंगना रनौत के खिलाफ जावेद अख्तर ने दर्ज करवाया मानहानि का केस, ये है पूरा मामला

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 05:02 PM IST
  • बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत आए दिन किसी ना किसी कारण से मुसीबतों में फंसती रहती हैं. अब एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. दरअसल जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ हाल ही में मुकदमा दर्ज करवाया है.
कंगना रनौत पर मानहानि का केस दायर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत वैसे तो आमतौर से लोगों पर निशाना साधती हुई नजर आती हैं. लेकिन इस बार जावेद अख्तर ने पलटवार किया है. एक रिपोर्ट के अनुसार कंगना रनौत पर जावेद अख्तर ने मानहानि का केस दायर कर दिया है. दरअसल कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने ऋतिक रोशन मामले में उन्हें घर बुलाकर धमकाया था. स्पॉटब्वॉय के एक सूत्र का कहना है कि काफी सहनशील स्वभाव के हैं जावेद अख्तर.

 लेकिन काफी समय से ये सारी चीजें चल रही थीं. ऐसे में एक्शन लेना इसके खिलाफ बहुत ही ज्यादा जरूरी थी. कंगना रनौत के खिलाफ जावेद अख्तर ने मानहानि का केस दायर किया है. सूत्र के अनुसार वास्तव में मामला अब कोर्ट पहुंच चुका है. इस लंबी लड़ाई के लिए जावेद अख्तर अब तैयार हो चुके हैं. जावेद अख्तर किसी भी तरह के समझौते के लिए कोर्ट से बाहर तो बिलकुल भी तैयार नहीं हैं. 

करवाचौथ के मौके पर देखें बॉलीवुड फिल्मों के कुछ खूबसूरत सीन्स और सुने ये सॉन्ग

ऐसे में ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि कानूनी मुश्किलें कंगना रनौत के खिलाफ असल में बढ़ेंगीं. पिंकविला के एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने बताया था कि जावेद अख्तर ने उन्हें घर बुलाकर कहा था राकेश रोशन और उनका परिवार बड़े लोग हैं. तुम उनसे अगर माफी नहीं मांगोगी, तो जा नहीं पाओगी कहीं. तुम्हारी मुश्किलें बढ़ा देंगे, ऐसे में तुम सुसाइड तक का सोच सकती हो. कंगना ने ये भी कहा था कि जावेद अख्तर उनपर चिल्लाए भी थे. वो उनके घर पर बैठ कंपकंपा रहीं थी.

अन्य खबरें