माही विज का करण कुंद्र पर क्या औरतगिरी है कमेंट करना पड़ा भारी, हो रही हैं ट्रोल

Anuradha Raj, Last updated: Thu, 14th Oct 2021, 3:59 PM IST
  • कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे सलमान खान के शो में कंटेस्टेंट आपस में खूब झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं.जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Shejpal) का झगड़ा इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है.
जय भानुशाली और करण कुंद्रा

सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 15 (Bigg bOss 15) में आए दिन एक नया हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है.  शो को शुरू हुए मजह कुछ दिन ही हुए हैं, इतने दिन में ही कंटेस्टेंट के बीच खूब लड़ाई-झगड़ा, गाली-गलौच यहां तक की हाथापाई तक देखने को मिल गई. बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के बीच ज्यादातर झगड़े टास्क को लेकर ही हो रहे हैं. हाल ही में एक बार फिर से प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला. तो वहीं बिग बॉस 15 के मेकर्स ने एक प्रोमो भी शेयर किया है, जिसमें जय की पत्नी माही विज (Mahi Vij)  एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) पर भड़कती हुई नजर आ रही हैं. 

जिसके बाद से लोगों ने माही विज को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया है. दरअसल बीती रात एक सेग्मेंट के दौरान करण कुंद्रा कहते हुए नजर आए थे कि जिस तरह से जय भानुशाली शो में दिख रहे हैं उससे वो खुश नहीं है. इस प्रोमो को देख माही विज दुखी हो गईं. उसके बाद उन्होंने प्रोमों में कमेंट किया की क्या औरतगिरी है. जो सोशल मीडिया यूजर्स को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है. उन्होंने माही विज और जय भानुशाली को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

आर्यन खान के सपोर्ट में उतरे राम गोपाल वर्मा, कह डाली ये बड़ी बात

ट्रोल्स ने जय भानुशाली को याद दिलवाने की कोशिश की है कि वो एक पति और पिता हैं. दरअसल जय को कई बार प्रतीक सहजपाल की मां को गाली देते हुए देखा गया है, जो लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है. सलमान खान ने भी इस मुद्दे पर सवाल खड़ा किया था. ये कोई पहला मौका नहीं है जब माही विज ने कोई विवादित बयान दिया हो. इससे पहले भी उनका नाम कई विवादों में जुड़ चुका है. जय भानुषाली ने भी कहा कि वो कुछ भी बर्दाश्त नहीं करेंगे, चाहे कोई सिचुएशन हो.

 

अन्य खबरें