CM तीरथ सिंह रावत के Ripped Jeans वाले बयान पर भड़कीं जया बच्चन, कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Mar 2021, 8:26 PM IST
  • उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने हाल ही में लड़कियों के जीन्स को लेकर एक बयान दिया था, जिसकी कड़ी निंदा की जा रही है. 
तीरथ सिंह रावत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अपनी बयानों के कारण इन दिनों सुर्खियों में है. सीएम के  इस बयान से उनकी हर तरफ कड़ी निंदा हो रही है. कई लोग उनके इस बयान का विरोध कर रहे हैं. इस बयान पर बॉलीवुड से भी कई रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. इस मामले में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्‍या नवेली नंदा ने जवाब दिया था. जिसके बाद ऐक्‍ट्रेस और राज्‍यसभा सांसद जया बच्‍चन ने सीएम के इस बयान का विरोध किया है.

जया बच्चन ने कहा है कि एक मुख्यमत्री को ऐसे बयान शोभा नहीं देते. जो इस पद पर बैठे हैं, उन्हें कुछ भी बोलने से पहले सोचना समझना चाहिए, उसके बाद बोलना चाहिए. आज आप ऐसे बयान दे रहे हैं, क्या आप किसी के कल्चर के बारे में उसके कपड़े को देखकर बताएंगे. यह बहुत ही घटिया सोच है, जो महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों को बढ़ावा देती है.

भगवान राम की भूमिका निभा चुके अरुण गोविल हुए बीजेपी में शामिल, कही ये बात

केवल जया बच्चन ही नहीं ऐक्‍ट्रेस गुल पनाग ने भी CM तीरथ सिंह रावत को जवाब दिया है. उन्होंने अपनी बेटी की एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी बेटी फटी जीन्स पहने नजर आ रही है. फोटो के साथ उन्होंने #RippedJeansTwitter लिखा है. सीएम के इस बयान की हर जगह कड़ी निंदा की जा रही है.

 

अन्य खबरें