सीबीएसई बोर्ड 12वीं के रिजल्ट में अशनूर कौर ने हासिल किए 94% मार्क्स, कहा - पहले ही तय कर लिया था

Smart News Team, Last updated: Fri, 30th Jul 2021, 10:57 PM IST
पाटियाला बेब्स फेम अशनूर कौर के लिए आज सबसे खुशी का दिन है. सीबीएसई ने आज क्लास 12th का रिजल्ट घोषित कर दिया है और अशनूर को 94% मार्कस मिले हैं.
सीबीएसई बोर्ड 12वीं के रिजल्ट में अशनूर कौर ने हासिल किए 94% मार्क्स, कहा - पहले ही तय कर लिया था

पाटियाला बेब्स फेम अशनूर कौर के लिए आज सबसे खुशी का दिन है. सीबीएसई ने आज क्लास 12th का रिजल्ट घोषित कर दिया है और अशनूर को 94% मार्कस मिले हैं. इस बात की खुशी अशनूर ने ईटी टाइम्स से एक इंटरव्यू के दौरान शेयर की. ईटी टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अशनूर ने कहा, मैं बहुत खुश हूं और काफी अच्छा महसूस कर रही हूं. 10वीं में मुझे 93 प्रतिशत अंक मिले थे तब मुझे लगा था कि मुझे इससे ज्यादा अंक मिलने चाहिए. मैंने आगे की तैयारी करने के लिए नए प्रोजेक्ट लेने बंद कर दिए क्योंकि मैं सारा ध्यान अपनी पढ़ाई में लगाना चाहती थी. मुझे लग रहा कि ये मेरी उसी मेहनत का फल है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभी लगभग 65 हजार छात्रों के रिजल्ट आना बाकी हैं. उनके मार्क्स 5 अगस्त तक घोषित किए जाएंगे, जिस पर अभी काम चल रहा है. जिन छात्रों के रिजल्ट अभी नहीं आए हैं उनके लिए अशनूर ने एक मेसेज भी शेयर किया. अशनूर ने कहा, ‘’मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि यह समय भी बीत जाएगा, बस हमें खुद को संभालना है और मानसिक रूप से मजबूत रहना है’’.

 

फ्यूचर प्लानस पर बात करते हुए अशनूर ने कहा, ‘मैं आगे बीएमएम की पढ़ाई करना चाहती हूं. और मास्टर्स के लिए विदेश जाऊंगी. एक्टिंग के साथ ही साथ मैं फिल्म मेकिंग और डायरेक्शन भी सीखना चाहती हूं.'

अशनूर के कई दोस्त कंपटेटिव एग्जाम्स की तैयारी कर रहे हैं. जब उनके सभी दोस्त फ्री हो जाएंगे, तब वे उनके साथ अपने अचीवमेंट को सेलिब्रेट करेंगी. बात दें कि अशनूर नेसाल 2009 में 'झांसी की रानी' से टीवी डेब्यू किया था. इसके बाद वो 'साथ निभाना साथिया', 'ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'देवों के देव महादेव' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  जैसे शोज में भी नजर आईं.

अन्य खबरें