शाहरुख खान संग पठान में पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे जॉन अब्राहम

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Oct 2020, 1:40 PM IST
  • बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान पिछले काफी समय से बड़े परदे से दूर हैं. आखिरी बार शाहरुख फिल्म जीरो में नजर आए थे. जल्द ही किंग खान पठान में नजर आने वाले हैं, जिसके चलते वो सुर्खियों में छाए हुए हैं. अब खबर है कि इस फिल्म में शाहरुख के संग जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे.
शाहरुख खान और जॉन अब्राहम फोटो साभार-हिंदुस्तान

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में कहा जा रहा है कि शाहरुख खान के संग जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान की पठान में जॉन अब्राहम विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं. जॉन अब्राहम इससे पहले फिल्म धूम में विलेन की भूमिका निभाकर सबका दिल जीत चुके हैं. 

अब एक बार फिर से खलनायक की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. पठान फिल्म में जॉन अब्राहम के लिए एक खास लुक तैयार किया जाएगा. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट कि मानें तो अपने किरदार को लेकर जॉन बेहद खुश हैं. बाटला हाउस, सत्यमेव जयते और पोखरण में देशभक्त की भूमिका निभाने के बाद एंटी-हीरो का रोल निभाने के लिए पठान में जॉन अब्राहम पूरी तरह से तैयार हैं. 

Birthday: मामूली लड़की से हेमा मालिनी कैसे बनीं ड्रीम गर्ल, जानें यहां

जॉन अब्राहम विलेन की भूमिका निभाने को लेकर बेहद खुश हैं. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि जॉन अब्राहम का लुक इस फिल्म में एकदम अलग होगा. बता दें शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं. शाहरुख खान की जीरो के बाद ये पहली फिल्म होगी.

अन्य खबरें