रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की सर्कस में इस दमदार एक्टर की हुई एंट्री, डिटेल्स

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Feb 2021, 7:38 PM IST
रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस में जॉनी लीवर की एंट्री हुई है। सर्कस फिल्म शेक्सपियर के नाटक द कॉमेडी ऑफ एरर्स पर आधारित है। पढ़िए नई डिटेल्स।
रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की सर्कस इस दमदार एक्टर की हुई एंट्री, पढ़िए डिटेल्स

रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सर्कस की शूटिंग में बिजी चल रहे है। सर्कस की शूटिंग पिछले कई दिनों से मुंबई में हो रही है। अब सर्कस फिल्म को एक और स्टार ने ज्वाइन किया है। जो कि फिल्म इंडस्ट्री और कॉमेडियन जगत का बड़ा नाम है। जी हां, जॉनी लीवर ने रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में एंट्री की है और इसकी पुष्टि रणवीर सिंह ने खुद की। इंस्टाग्राम पर रणवीर ने जॉनी का वेलकम किया।

बताया जा रहा है कि सर्कस फिल्म साल 1982 में संजीव कुमार की आई फिल्म अँगूर का रिमेक है। तो वहीं कुछ कहा जा रहा है। लेकिन सर्कस फिल्म शेक्सपियर के नाटक द कॉमेडी ऑफ एरर्स पर आधारित है। इससे पहले भी इस नाटक पर इंडस्ट्री में कई फिल्में बन चुकी हैं। इस बार रोहित शेट्टी इस प्रोजेक्ट को लेकर आए हैं। इस पर वह पहले ही फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन कोरोना के चलते देरी हो गई।

रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह इस फिल्म के जरिए एक बार फिर साथ में काम करने जा रहे हैं। इससे पहले दोनों ने सिंबा में काम किया था। सर्कस की स्टारकास्ट की बात हो तो इसमें रणवीर सिंह और जॉनी लीवर के अलावा पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिस, संजय मिश्रा से लेकर मुकेश तिवारी जैसे कई एक्टर नजर आएंगे। फिलहाल इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है। खैर इस साल रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी रिलीज होगी जो कि पिछले साल से अटकी हुई है।

अन्य खबरें