Judaiyaan Song: दर्शन रावल के जन्मदिन पर रिलीज हुआ गाना 'जुदाईयां', देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 11:53 AM IST
  • सिंगर दर्शन रावल और श्रेया घोषाल का नया गाना ‘जुदाईयां’ काफी दिनों से चर्चा में था. आज आखिरकार इस गाने को दर्शन के जन्मदिन पर रिलीज कर दिया है. गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है.फैंस दर्शन को उनके जन्मदिन और नए गाने के लिए बधाई भी दे रहे हैं.
सॉन्ग जुदाईयां रिलीज. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

 मशहूर सिंगर दर्शन रावल का नया म्यूजिक एलबम 'जुदाईयां' आज रिलीज हो गया है. इस गाने को दर्शन के साथ श्रेया घोषाल ने भी अपनी आवाज दी है. वहीं इस गाने में जानी मानी टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति भी नजर आ रही है. गाने में सुरभि और दर्शन के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखी जा सकती है. जुदाईयां गाना बेहद ही इमोशनल सॉन्ग हैं.

इस गाने को दर्शन रावल और सुरभि ज्योति पर फिल्माया गया है.  दर्शन के वैसे तो कई म्यूजिक एलबम रिलीज हो चुके हैं. लेकिन सुरभि के साथ उन्हें पहली बार जुदाईयां में देखा गया. गाना यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है और रिलीज होने के साथ ही इसे खूब व्यूज मिल रहे हैं. यूट्यूब पर सभी गाने की तारीफ कर रहे हैंं और साथ ही दर्शन को उनके जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैें.

अंकिता लोखंडे ने मराठी स्टाइल में कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

वहीं बात करें गाना जुदाईयां की तो, इस गाने को दर्शन रावल और श्रेया घोषाल ने गाया है. दर्शन ने इस गाने को आवाज देने के साथ ही इसे कंपोज भी किया है. इसके बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं और अनमोल डेनियल ने म्यूजिक प्रोडक्शन का काम किया है. 

सुरभि ज्योति को भी इस गाने में लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस रोमांटिक गाने में सुरभि दर्शन के साथ नजर आ रही है. सुरभि कूबूल है और नागिन 3 जैसे कई टीवी शो में नजर आ चुकी है.

बता दें कि दर्शन रावल आज अपना 26 वां जन्मदिन मना रहे हैं. कम उम्र में ही दर्शन ने अपनी आवाज से पहचान हासिल की. आज वह एक जाने माने सिंगर और कई हिट गाने गा चुके हैं.दर्शन के हर गाने की तरह इस गाने को भी खूब पसंद किया जा रहा है.

FIR दर्ज होने के बाद कंगना रनौत ने फोटो शेयर कर कही ये बड़ी बात

अन्य खबरें