फिल्म जुग जुग जियो के डायरेक्टर समेत वरुण और नीतू हुए कोरोना पॉजिटिव,रुकी शूटिंग

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 01:54 AM IST
  • फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग दिल्ली में चल रही थी. शूटिंग के दौरान डायरेक्टर राज मेहता समेत नीतू कपूर, अनिल कपूर और वरुण धनन कोरोना से संक्रमित हो गए, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.
फिल्म जुग जुग जियो. साभार-इंस्टाग्राम

कोरोना महामारी का प्रकोप कम ही नहीं हो रहा है. इसकी मार अब हर सेक्सर पर देखने को मिल रही है. फिल्म इंडस्ट्री में भी कई सेलेब्स कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. वहीं हाल ही में लॉकडान खत्म होने के बाद थिएटर्स खोल दिए गए और फिल्मों की शूटिंग भी शुरू कर दी गई.

इस क्रम में धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग हाल ही में दिल्ली में शुरु की गई थी. दरअसल शूटिंग के दौरान डायरेक्टर राज मेहता, नीतू कपूर और वरुण धवन कोरोना से संक्रमित हो गए, जिसकी बाद इसकी शूटिंग रोकनी पड़ी. सब कुछ ठीक होने के बाद ही अब दोबोरा शूटिंग शुरू की जाएगी.

बता दें कि अनिल कपूर के भी कोरोना से संक्रमित होने की खबर थी. लेकिन फिल्मफेयर के वेबसाइट के अनुसार बाताया गया है कि, अनिल कपूर की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है. फिल्म में कियारा आडवाणी और प्राजक्ता कोली भी हैं. कियारा और प्राजक्ता को लेकर अभी कोई खबर नहीं है.

बात कें फिल्म की तो, जुग जुग जियो फैमिली ड्रामा फिल्म है. हाल ही में इसका फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें वरुण धवन और कियारा आडवाणी नजर आए थे. कियारा और वरुण की ये पहली फिल्म है, जिसमें दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे.फिल्म के अगले साल रिलीज होने की संभावना है.

धर्मेंद्र ने अपनी बढ़ती उम्र को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

अन्य खबरें