एयरपोर्ट पर गुम हुआ जूही चावला का डायमंड का झुमका, ढूंढने वाले को देंगी इनाम

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Dec 2020, 2:41 AM IST
  • एक्ट्रेस जूही चावला का डासमंड का इयररिंग मुंबई एयरपोर्ट पर गिर गया. इसकी जानकारी जूही ने ट्वीट कर दी है. उन्होंने लोगों से इसे ढूंढने में मदद मांगी है और कहा कि वो ढूंढने वाले को इनाम भी देंगी.
जूही चावला का डायमंड का झुमका

आपने ‘झुमका गिरा रे बरेली के बाजार में’ गाना तो जरूर ही सुना होगा. लेकिन आज बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला के साथ जो वाकया हुआ वो इस गाने की याद दिलाता है. दरअसल जूही चावला का हीरे का झुमका मुंबई एयरपोर्ट पर गिर गया. इसके बाद परेशान होकर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर झुमके को ढूंढने के लिए लोगों से मदद मांगी है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 

जूही ने झुमके की दूसरी जोड़ी की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लोगों से इसे ढूंढने की गुहार लगाई है. जूही अपने पोस्ट में लिखती हैं-एयरपोर्ट पर गुम हुआ जूही चावला का डायमंड का झुमका, ढूंढने वाले को देंगी इनामसुबह मैं मुंबई एयरपोर्ट के गेट नंबर 8 पर जा रही थी. Emirates Counter पर मैंने चेक इन किया, सिक्युरिटी चेक हुआ, लेकिन बीच में कहीं मेरा डायमंड झुमका गिर गया. अगर कोई मेरी मदद करेगा तो मैं खुश हो जाउंगी. 

उन्होंने लोगों से कहा कि अगर किसी को भी यह झुमका मिलता है, तो वह पुलिस को इसकी सूचना देें. यं मेरा मैचिंग पीस है जिसे मैं 15 साल से लगातार पहन रही हूं, प्लीज ढूंढने में मदद कीजिए और साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह उस व्यक्ति को इनाम भी देंगी जिसे ये झुमका मिलेगा.

सोनू सूद जरूरतमंदों को देंगे ई-रिक्शा, शुरू की ‘खुद कमाओ घर चलाओ’ की पहल

अन्य खबरें