ज्योति फेम स्नेहा वाघ के पिता का निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Smart News Team, Last updated: Sun, 2nd May 2021, 12:30 PM IST
  • ज्योति फेम स्नेहा वाघ के पिता का निधन हो गया है. कोरोना के कारण उनके पिता का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है.
स्नेहा वाघ

टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों काफी बुरी-बुरी खबरे सुनने को मिल रही है. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपने पिता को खोया है, इसके बाद ज्योति फेम स्नेहा वाघ के पिता का निधन हो गया है. कोरोना के कारण उनके पिता का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है. उन्होंने अपने पिता के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा है. उनके पिता का निधन 27 अप्रैल को हो गया था. पहले उनके पिता निमोनिया से ग्रसित थे.

बाद में उन्हें कोरोना हो गया, जिसके बाद उन्होंने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया. स्नेहा वाघ ने अपने पिता को याद करते हुए लिखा है कि करीब एक महीने तक निमोनिया और कोरोना से जंग लड़ने के बाद मैंने अपने पापा को खो दिया. हमारा दिल लाखों टुकड़ों में बिखर गया है. .हमारी जिंदगी के सबसे ताकतवर स्तम्भ नहीं रहें..इतना दुख पहले कभी नहीं हुआ.आप जिंदगी में कितनी भी मुश्किलों से गुजरें, उसका दर्द अपने माता-पिता के खोने से ज्यादा कभी नहीं होता है.

'घागरा' सॉन्ग पर सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल

टीवी के कई लोगों ने अपनों को खोया है, ऐसे मुश्किल घड़ी में हर इंसान परेशान है. देश में कोरोना के हालात काफी खराब होते जा रहे हैं. लाखों की संख्या में कोरोना के नए केस आ रहे हैं. बॉलीवुड के कई स्टार भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

 

अन्य खबरें