कबीर सिंह फेम एक्ट्रेस निकिता दत्ता पाई गईं कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 07/04/2021 09:45 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म "कबीर सिंह" की एक्ट्रेस निकिता दत्त ने ईटाइम्स से हुई बातचीत के दौरान बताया की फिल्म "रॉकेट गैंग" की शूटिंग के दौरान सारी सावधानियां बरतने के बाद भी निकिता दत्त कोरोना से संक्रमित हो गई.
निकिता दत्ता का बोल्ड अंदाज

पूरी दुनिया में कोरोना का कहर फैला हुआ है. एक बार फिर से कोरोना में बढ़ोतरी दिखाई दे रही है. वहीं बॉलीवुड में कोरोना का कहर ज्यादा देखने को मिल रहा है. आए दिन कोई ना कोई सेलिब्रिटी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए कोरोना से संक्रमित होने की खबर दे रहा है. अब एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी है. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की सुपरहिट फिल्म "कबीर सिंह" में जिया का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निकिता दत्त ने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर का खुलासा किया है.

एक्ट्रेस निकिता दत्त ने ईटाइम्स से बातचीत के दौरान बताया साल 2019 में फिल्म "रॉकेट गैंग" की शूटिंग कर रही थी. लेकिन इस पैंडेमिक के कारण शूटिंग टालनी पड़ी थी. जब बाद में दिसंबर में दुबारा से शूटिंग शुरू करने का सोचा तो बॉस्को और आदित्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए. जिसकी वजह से निकिता दत्त को 10 दिनों के लिए होम क्वारेंटाइन कर दिया गया था. निकिता दत्त ने आगे बताया की सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना बेहद मुश्किल हो जाता है. 

लेटेस्ट वीडियो में दिखा मौनी रॉय का बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज, देखें किलर लुक

जिसका कारण है को फिल्म के कुछ सीन ऐसे होते है. जिनमे कलाकारों को एक दूसरे के पास में रहना होता है. हालाकि वहा पर सारे एहतियात बरती गई थी. इसके बावजूद भी निकिता दत्त को कोरोना पॉजिटिव पाई गई है और उस समय निकिता दत्त की मां दिल्ली में आईसीयू में एडमिट थी. जिनसे निकिता दत्त को मिलने जाना था और वो कोरोना से संक्रमित होने के कारण जा नहीं सकी.

 

अन्य खबरें