शादी के बंधन में बंधे काजल अग्रवाल और गौतम किचलू, देखिए पहली तस्वीर

Smart News Team, Last updated: Fri, 30th Oct 2020, 9:43 PM IST
काजल अग्रवाल ने अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग शादी मुंबई के होटल में शादी रचाई. कोरोना की वजह से उनकी शादी में बहुत कम लोग शामिल हुए. केवल घरवालों की मौजूदगी में ये शादी हुई.
शादी के बंधन में बंधे काजल अग्रवाल और गौतम किचलू, देखिए पहली तस्वीर

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी काफी दिनों से बी-डाउन की चर्चा का विषय बना हुआ है. अपने अफेयर और वेडिंग का काफी बज बनाने के बाद फाइनली काजल शादी के बंधन में बंध गईं. जी हां काजल और गौतम किचलू ने शादी कर ली है. एक तरफ जहां उनकी वेडिंग ने काफी लोगों का ध्यान आकर्षित किया है वहीं उनकी हल्दी से लेकर शादी की तस्वीर भी खूब छा रही है.

काजल ने अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग शादी मुंबई के होटल में शादी रचाई. कोरोना की वजह से उनकी शादी में बहुत कम लोग शामिल हुए. केवल घरवालों की मौजूदगी में ये शादी हुई.   

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें दोनों नव-विवाहित जोड़े पोज करते नजर आ रहे हैं. फोटो में काजल अग्रवाल ने भारी गोल्डन एम्ब्रॉडरी के साथ रेड कलर का लेहंगा पहना हुआ है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन दुप्पटे की मेंचिंग की है. वहीं माथा पट्टी, कमरबंद और हैवी नेकलेस उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं.

वहीं गौतम की बात की जाए तो वो व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आए. दोनों की वरमाला का रंग भी व्हाइट है. दोनों साथ में मेड फॉर इच अदर लग रहे हैं.

काजल राघवानी और खेसारी लाल का ये मोहब्बत भरा गाना सोशल मीडिाय पर छूटा रहा पसीने

काजल ने गौतम के साथ अपनी शादी की अनाउंसमेंट इसी महीने की शुरूआत में की थी. साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि कोरोना वायरस के चलते फंकशन काफी छोटा रहेगा और सिर्फ घर के लोग ही मौजूद रहेंगे. वहीं काजल ने इन अफवाहों को भी लगाम दिया जिसमें यह सवाल था कि काजल शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी. इस सवाल पर काजल ने कहा कि वो शादी के बाद भी फिल्म करेंगी और सबको एंटरटेन करेंगी.

फिल्म दिल बेचारा की जॉन ग्रीन ने की जमकर तारीफ, सुशांत की मौत पर जताया अफसोस

अन्य खबरें