'पागल बनैबे का रे पतरकी' गाने में काजल राघवानी ने बनाया सबको पागल, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 04:05 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी जब भी साथ आते हैं तो धमाल मच जाता है. यही वजह है कि इन दोनों के गाने आए दिन सोशल पर ट्रेंड करते रहते हैं.
'पागल बनैबे का रे पतरकी' गाने में काजल राघवानी ने बनाया सबको पागल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी जब भी साथ आते हैं तो धमाल मच जाता है. यही वजह है कि इन दोनों के गाने आए दिन सोशल पर ट्रेंड करते रहते हैं. भोजपुरी दर्शकों को इन दोनों की जोड़ी बेहद पसंद है. काजल राघवानी का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. इस गाने का नाम 'पागल बनइबे का रे पतरकी'.

काजल राघवानी बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. काजल राघवानी का अंदाज दर्शकों को बहुत पसंद किया है. ये गाना रिलीज होने के बाद सुपर डुपर हिट हो गया था. अबतक इस गाने पर 217 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को ज़ी म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया था, इस गाने को खेसारी और प्रियंका सिंह द्वारा गाया.

फिल्म 'बधाई दो' की शूटिंग जनवरी से होगी शुरू, राजकुमार-भूमि साथ आएंगे नजर

इंटरनेट पर ये गाना एक बार फिर से तहलका मचा रहा है. फैन्स इस गाने में काजल के लुक्स को बहुत पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये गाना छाया हुआ है. काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. काफी लंबे से वह भोजपुरी सिनेमा में काम कर रही हैं. भोजपुरी के टॉप स्टार के साथ उनकी जोड़ी हिट है. लेकिन निरहुआ के साथ काजल की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं.

 

अन्य खबरें