Chhath Geet 2020: काजल राघवानी की आवाज में छठ गीत 'पेन्हीं ना बलम जी पियरिया'

Smart News Team, Last updated: Tue, 17th Nov 2020, 3:13 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी इन दिनों अपने गाने को लेकर चर्चा में बनी हुई है. काजल ने एक छठ गीत को अपनी आाज दी है, जो काफी पसंद की जा रही है. यूट्यूब पर रिलीज होते ही ये गाना छाया हुआ है. इस बार छठ के मौके पर फैंस के लिए काजल ने ये गाना गाया है.
पेन्हीं ना बलम जी पियरिया.फोटो साभार-यूट्यूब

काजल राघवानी अपने फिल्मों और गानों को लेकर तो हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है. लेकिन इस बार वो किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि छठ गीत को लेकर छाई हुई है. हाल ही में काजल ने एक छठ गीत को अपनी खूबसूरत आवाज दी है,जो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है. इस गाने का नाम है 'पेन्हीं ना बलम जी पियरिया'.

पेन्हीं ना बलम जी पियरिया भोजपुरी गाना 3 नवंबर को रिलीज हुआ था. गाने को काजल राघवानी पर फिल्माया गया है. काजल इस गाने में लाल साड़ी पहने हुए खूबसूरत लग रही है और गाना गा रही है. इस गाने को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि अबतक यूट्यूब पर इसे 14 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.यहां देखिए पेन्हीं ना बलम जी पियरिया गाने का वीडियो.

Chhath puja 2020: छठ पूजा के मौके पर सुनें शारदा सिन्हा के बेहतरीन गाने

बात करें इस गाने के बारे में तो, इस गाने को काजल राघवानी ने अपनी सुरीली और खूबसूरत आवाज दी है. गाने का म्यूजिक दीपक ठाकुर और शिशिर पांडेय ने दिया है. गाने को पिंक म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

छठ पूजा से पहले अक्षरा सिंह का नया गाना 'बनवले रहिह सुहाग' हुआ रिलीज, देखें

अन्य खबरें