काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के इस रोमांटिक गाने पर धूम उठे फैंस,देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 09:24 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का एक बेहद रोमांटिक गाना ‘लागेलू होरहा के चना’ यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और साथ ही इस गाने को काफी पसंद भी कर रहे है. अब तक इस गाने पर मिलियन्स में व्यूज के साथ-साथ वीडियो पर लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं.
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song Horha Ke Chana

आजकल लोग ज्यादा तर भोजपुकी गानों को सुनना पसंद कर रहे है. भोजपुरी गानों की पॉपुलैरिटी काफी तेजी से बढ़ती जी रही है. वहीं हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक बेहद ही रोमांटिक सॉन्ग ‘लागेलू होरहा के चना’ यूट्यूप पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर अब तक 28,607,106 व्यूज आ चुके हैं और साथ ही वीडियो पर फैंस लाइक्स और कमेंट्स कर गाने की तारीफें कर रहे हैं. इस गाने में दोनों भोजपुरी सितारों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. वैसे देखा जाए तो काजल राघवानी औरभोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव की पॉपुलैरिटी गैर भोजपुरी लोगों के बीच में भी काफी पॉपुलर है. 

इन दोनों की जोड़ी लोगों के बीच काफी तेजी से फेमस हो रहा है. भोजपुरिया जवार इन दोनों को एक साथ देखना काफी पसंद करता है. इनके गाने, फिल्में और एल्बम भी यूट्यूब पर ट्रेंड होने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी वायरल होते रहते हैं. इस सॉन्ग को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. साथ ही इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक मधुकर आनंद ने कंपोज किया है और इस गाने को यूट्यूब पर काफी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह एक हॉट सॉन्ग है. ये गाना उनकी भोजपुरी फिल्म मुकद्दर का गाना है. इस सॉन्ग में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं.

बता दें कि इस भोजपुरी गाने ‘होरहा के चाना’ में काजल राघवानी लाल साड़ी पहने हुए बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज में डास करती हुई नजर आ रही है, तो वहीं खेसारी लाल यादव भी वाइट डेनिम और ब्लैक जालीदार शर्ट में काफी हैंडस्म नजर आ रहे हैं. इस गाने को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं फैंस इस गाने पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं. काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का ये गाना सबसे ज्यादा सुने जाने वाले गानों में से एक है.

काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव के साथ शेयर की फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ की फोटो

अन्य खबरें