काजल राघवानी का नया भोजपुरी गाना ‘सरकेला चुनरी’ रिलीज, यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th May 2021, 2:23 PM IST
  • एक्ट्रेस काजल राघवानी का नया भोजपुरी गाना 'सरकेला चुनरी' यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. रिलीज होने के बाद से ही गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. वीडियो में काजल के लुक और डांस को काफी पसंद किया जा रहा है.
काजल राघवानी गाना सरकेला चुनरी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का नया भोजपुरी गाना 'सरकेला चुनरी' का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. रिलीज होने के बाद से गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है और इसे गाने को दर्शकों का भा भरपूर प्यार मिल रहा है.

सरकेला चुनरी गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. सरेला चुनरी गाने को भोजपुरी संगीत जगत की जानी मानी सिंगर प्रियंका सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है. वहीं काजल राघवानी पर इसे फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स कवि अंजना ने लिखे हैं. गाने को संगीत दिया है मधुकर आनंद ने. इसकी कोरियोग्राफी राहुल यादव ने की है और इसका निर्देशन रवि पंडित द्वारा किया गया है.

गाने में काफी नयापन देखने को मिल रहा है.साथ ही गाने का लोकेशन भी कामल का लग रहा है. पानी के बीचो बीच नाव में को कभी रेत पर गाने की शूटिंग बेहद खूबसूरत तरीके से की गई है. महज कुछ ही घंटे पहले रिलीज हुए सरकेला चुनरी गाने को यूट्यूब पर अबतक व्यूज 85,377 (खबर बनाने तक) मिल चुके हैं.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना ‘चोए चोए’ फैंस के बीच मचा रहा धमाल, देखें

 

 

अन्य खबरें