काजल राघवानी और निरहुआ के इस मस्त रोमांटिक गाने ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

Smart News Team, Last updated: 11/10/2020 10:12 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और निरहुआ का एक रोमांटिक गाना यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरव हो रहा है और साथ ही काफी देखा भी जा रहा है. गाने के वीडियो पर अब तक 64 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने में फैंस को दोनों के बीच की ये रोमांटिक केमेस्ट्री काफी पसंद भी आ रही है.
Kajal Raghwani Nirhua Song Hum Haeen Piya Ji Ke Patar Tiriywa

भोजपुरी एक्ट्रेस कारल राघवानी और निरहुआ का एक बेहद रोमांटिक गाना 'हम हीं पिया जी के पातर तिरियवा' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इन दिनों गाने को काफी तेजी देखा भी जा रहा है. साथ ही फैंस को उनकी ये बेहद रोमांटिस केमेस्ट्री काफी पसंद भी आ रही है. साथ ही इस गाने के वीडियो पर अब तक 64 मिलियन्स तक व्यूज आ चुके हैं. गाने में दोनों ही बेहद ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. दोनों का ये गाना इन दिनों यू-ट्यूब पर काफी छाया हुआ है. दोनों का ये रोमांटिक गाना उनकी सुपरहिट फिल्म 'पटना से पाकिस्तान' का है. 

साथ ही इस गाने को कल्पना और निरहुआ ने गाया है. इसके अलावा गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और म्यूजिक राजेश-रजनीश ने दिया है. वहीं फैंस भी इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से शेयर कर रहे हैं और वीडियो पर काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं काजल और नीरहुआ की जोड़ी उनके फैंस द्वारा काफी पसंद भी की जाती है. इसके अलावा काजल अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी शानदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं. वो अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं. 

साथ ही उनके द्वारा शेयर की गई उनकी फोटो और वीडियो पर हजारों में लाइक्स और कमेंट्स आते हैं, जहां फैंस उनके फैंस उनकी जमकर तारीफें करते हैं. बता दें कि 20 साल की उम्र में काजल ने भोजपुरी फिल्म में एंट्री मारी. इतना ही नहीं काजल खुद को बहुत लकी मानती हैं कि उनके फैंस ने उन्हें इतना सपोर्ट और प्यार करते हैं और वह पिछले 7 सालों से भोजपुरी फिल्म जगत से जुड़ी हुई हैं. काजल राधवानी गुजराती से हैं और वह लगातार भोजपुरी फिल्मों में काम करती आ रही हैं. इतना ही नहीं भोजपुरी फिल्मों में आने के लिए उन्होंने इस भाषा को सिखा है.

View this post on Instagram

Fun fun 🥰🤪

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

View this post on Instagram

What’s going on hmmm 🤔 🤪

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

अपनी खूबसूरती पर काजल राघवानी को है गुमान, पोस्ट में कही ये बात

अन्य खबरें