धड़कता हमरो जिया सॉन्ग में देखें काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की केमिस्ट्री

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 12:47 AM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ियों में से एक खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का छेड़ा न पिया धड़कता हमरो जिया सॉन्ग इंटरनेट पर धमाल मचा रहा हैं. इस गाने को अबतक 4 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.
धड़कता हमरो जिया सॉन्ग में देखें काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जबरदस्त केमिस्ट्री( फोटो साभार- यूट्यूब)

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी में से एक हैं. दोनों की फिल्में और गाने इंटरनेट पर वायरल रहते हैं. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता हैं. फैंस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. इन दिनों काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का छेड़ा न पिया धड़कता हमरो जिया सिजलिंग सॉन्ग तहलका मचा रहा हैं.

छेड़ा न पिया धड़कता हमरो जिया' गाने में दोनों की बोल्ड केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं. काजल गाने में अपने लटके झटके से फैंस को इंप्रेस करती हुई नजर आ रही हैं. काजल और खेसारी के छेड़ा न पिया धड़कता हमरो जिया' रोमांटिक गाने को यूट्यूब पर 4 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है. फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं.

भोजपुरी सिनेमा में खेसारीलाल यादव की काफी डिमांड है. बता दें कि खेसारी यादव एक फिल्म के लिए 40 से 50 लाख रुपए लेते हैं. खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार हैं. काजल राघवानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. काजल राघवानी के फैंस उनके स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक को काफी पसंद करते हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी स्टनिंग फोटो और वीडियो से भरा हुआ है.

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का सुना ए राजा जी रोमांटिक गाने ने मचाया तहलका

 

अन्य खबरें