काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव के साथ शेयर की फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ की फोटो

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 09:57 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ में नजर आने वाली हैं. साथ ही इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार खेसारी लाल यादव नजर आने वाले हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एक इस फिल्स में जुड़ी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ खेसारी लाल और निदेशक पराग पाटिल नजर आ रहे हैं.
Kajal Raghwani and Khesari Lal Yadav Film Litti chokha

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. फोटो में वो भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और फिल्म डायरेक्टर पराग पाटिल नजर आ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि काजल खेसारी लाल के साथ डायरेक्टर पगार की अगली आने वाली फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ में नजर आने वाली हैं. साथ ही जो फोटो ने एक्ट्रेस ने शेयर की है. इस में काजल बेहद ही अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. फोटो में वो एख दंबग पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रही हैं. साथ ही फैंस को उनका ये बोल्ड और कड़क अंदाज काफी भा रहा है, जिसके बाद उनके द्वारा शेयर की गई इस फोटो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. 

साथ ही फैंस उनकी काफी तारीफें कर रहे हैं और उनकी फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले काजल इस फिल्म को लेकर कई फोटो और वीडियो शेयर कर चुकी हैं. वहीं इससे पहले काजल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वो फिल्म 'लिट्टी चोखा' के सेट पर अभिनेता खेसारीलाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवनी एक दूसरे पर ताबड़तोड़ लाठी बरसाते क्या नजर आ रहे हैं. ये वीडियो खेसारी लाल के फैन पेज द्वारा शेयर की गई है. साथ ही इस वीडियो को फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म 'लिट्टी चोखा' की शूटिंग सितंबर में शुरू हुई और इसमें दोनों का एकदम अलग अंदाज देखने को मिलेगा.

View this post on Instagram

Look change 💁‍♀️

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

वैसे देखा जाए तो काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव को हमेशा रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाली यह जोड़ी इस वीडियो में कुछ एक्शन करती नजर आ रही है. साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म 'लिट्टी चोखा' में बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण की कहानी है. इस फिल्म के जरिए जाति, धर्म और वर्ग में भेदभाव को खत्म करने की कोशिश होगी. साथ ही फिल्म में मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रगति भट्ट, प्रीति सिंह, उत्कर्ष, देव सिंह, करण पांडे, प्रकाश जैश भी नजर आएंगे. फिल्म के निमार्ता प्रदीप के शर्मा, निर्देशक पराग पाटिल और पीआरओ रंजन हैं.

काजल राघवानी और निरहुआ के इस मस्त रोमांटिक गाने ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

अन्य खबरें