Gangubai Kathiawadi का KRK ने दिया रिव्यू, बोले-सेकंड हाफ देखना रूस-यूक्रेन जैसा संकट

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 25th Feb 2022, 10:52 AM IST
  • संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. खुद को क्रिटिक कहने वाले केआरके नाम से मशहूर कमाल आर खान ने ट्वीट कर गंगूबाई काठिवाड़ी का रिव्यू किया. उन्होंने अधिकतर फिल्मों की तरह इसे भी बेकार बताया.
आलिया भट्ट-कमाल आर खान (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

संजय लीला भंसाली की सभी फिल्मों की तरह ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का भी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ और फिल्म आज यानी 25 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है. फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी की अहम भूमिका में नजर आ रही है.

फिल्म देखने के लिए फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है. लेकिन खुद को क्रिटिक बताने वाले केआरके यानी कमाल आर खान ने ट्वीट कर गंगूबाई काठियावाड़ी का रिव्यू बताया. बता दें कि सोशल मीडिया पर कमाल खान की एक्टिविटी खूब देखने को मिलती है और हमेशा वह फिल्मों का रिव्यू करते हैं. अब गंगूबाई काठियावाड़ी पर भी अनोखे अंदाज में उन्होंने रिव्यू किया है.

इस हफ्ते खूब होगा मनोरंजन, OTT और थिएटर्स में रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में और वेब सीरीज

केआरके ने ट्वीट में लिखा कि-'‘मेरे कुछ दोस्तों ने गंगूबाई काठियावाड़ी देखी और उन्होंने मुझे सलाह दी है कि इस फिल्म देखने जाने से पहले मैं अपने साथ पेन किलर भी रख लूं. अब मैं यह फिल्म देखने जा रहा हूं और मैंने अपनी पॉकेट में दो टेबलेट भी रख ली है.’

इसके बाद फिल्म का रिव्यू करते हुए केआरके ने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा-‘दुनिया भर में जंग का माहौल है और जंग तो आप और हम भी लड़ रहे हैं. केआरके ने कहा मैं गंगूबाई काठियावाड़ी देखने गया और मां कसम मैंने फर्स्ट हाफ पूरा देखा. लेकिन दिमाग हिल गया. लेकिन अब मेरी समझ में ये नहीं आ रहा है कि मैं सेकेंड हॉफ देखने के लिए थिएटर कैसे जाऊं. क्योंकि सेकेंड हाफ देखना वैसा ही है जैसे रूस-यूक्रेन का युद्ध. मेरे लिए यह एक जंग है, लेकिन मैं ये जंग लड़ने वाला हूं’.

POCSO के तहत केस दर्ज होने के बाद महेश मांजरेकर का बयान, बोले-लीगल रास्ते को चुना

 

 

अन्य खबरें