काम्या पंजाबी ने रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को लगाई लताड़,कविता को किया सपोर्ट

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 04:15 PM IST
  • एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक को कविता कौशिक को जानबूझ कर उकसाने के लिए फटकार लगाई है. साथ में अभिनव शुक्ला को ना रोकने के लिए लगाई फटकार.
काम्या पंजाबी ने रुबीना और अभिनव को सुनाई खरी-खोटी

बिग बॉस 14 में हो रहे सभी वाक्यों पर ऑडियंस अपनी बात कहती है. साथ में सारे सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया देते है. घर में हुए हर वार्तालाप पर. बिग बॉस के कल के एपिसोड में कविता ओर रुबीना कि लड़ाई का नजारा दिखता गया था. जिसे देखकर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने ट्वीट करके अपनी अच्छी दोस्त रुबीना ओर उनके पति अभिनव शुक्ला को फटकार लगाती है. 

काम्या घर के सभी लोगो से नाराज़ है कि कविता बाहर गई और किसी ने भी उनको रोका नहीं.काम्या पंजाबी ने अपने ट्वीट में लिखा कि रुबीना को इतना गुस्सा क्यों आ रहा है अब? राहुल पर भी क्यों भड़क रही है? रुबीना ने क्यों औरत जैसे शब्द का इस्तमाल क्यों ही किया? ऐसे करके रुबीना नीचे जाती ही दिखाई दे रही है. 

सुरभि चंदना के साड़ी लुक ने सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान, यूं पोज देती आईं नजर

काम्या पंजाबी ने आगे कहा कि लड़ाई के समय रुबीना ने जो शब्द इस्तमाल किय उसको अभिनव रोक सकते थे,लेकिन हर कोई वहीं हो कर तमाशा देख रहे थे. काम्या कहती है कि उन्होंने कही भी ऐसे कंटेस्टेंट्स नहीं देखे है ओर ना ही इस तरीके का कोई सीजन देखा है. कविता कौशिक घर से निकल गई और किसी ने कविता को रोका भी नहीं. ऐसा लग रहा है कि सब यही चाहते है कि कॉम्पटीशन कम हो.

 

अन्य खबरें