कंगना रनौत ने आमिर खान को बताया नागा चैतन्य और समांथा अक्किनैनी के तलाक का जिम्मेदार

Anuradha Raj, Last updated: Sun, 3rd Oct 2021, 7:45 PM IST
  • कंगना रनौत ने हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पर निशाना साधा है, और उन्हें ही नागा चैतन्य और समांथा अक्किनैनी के तालक का जिम्मेदार भी बताया है.
कंगना रनौत ने आमिर खान पर साधा निशाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और हमेशा बेबाकी से हर मुद्दें पर अपनी राय रखना कभी नहीं भूलती हैं. अब हाल ही में नागा चैतन्य और समांथा अक्किनैनी के अलग होने पर कंगना रनौत ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को दोषी ठहराया है. दरअसल हाल ही में समांथा और नागा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को जानकारी दी है कि वो दोनों अलग हो रहे हैं. उनके पोस्ट के बाद कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है. कंगना रनौत ने एक पोस्ट शेयर किया है.

पोस्ट में कंगना रनौत ने लिखा है कि जब भी कोई तलाक होता है तो हमेशा ही पुरुष की गलती होती है.ऐसा कहना आपको जजमेंटल या रूढ़िवादी भी लग सकता है, लेकिन महिला और पुरुष को भगवान ने ऐसे ही बनाया है. कंगना रनौत ने आगे लिखा कि जो लोग महिलाओं को कपड़ो की तरह बदलते हैं उन पर दया करना बंद कर देना चाहिए. ऐसी गलती सौ में से एक महिला कर सकती है लेकिन सब नहीं. वहीं कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर दूसरी पोस्ट शेयर की, जिसमें लिखा है कि हाल ही में एक साउथ एक्टर ने अपनी वाइफ से तलाक ले लिया.

कंगना रनौत पोस्ट


रेव पार्टी में रेड के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत तीन को NCB ने किया गिरफ्तार

करीब एक दशक से ज्यादा रिलेशनशिप में था, और चार साल से शादीशुदा. लेकीन हाल ही में एक बॉलीवुड एक्टर के संपर्क में आया, जिसे डिवोर्स एक्सपर्ट के नाम से जाना जाता है. कई औरतों और बच्चों की जिंदगी उन्होंने बर्बाद कर दी है, अब उन्हें भड़काने का काम कर रहे हैं. बहुत ही आराम से ये सब हो रहा है. सब जानते हैं मैं किसकी बात कर रही हूं.ऐसे में कहा जा रहा है कि बिना नाम लिए कंगना रनौत ने आमिर खान पर निशाना साधा है.


अन्य खबरें