कंगना रनौत का कोरोना पॉजिटिव वाला पोस्ट इंस्टाग्राम से डिलिट,कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Mon, 10th May 2021, 12:32 PM IST
  • बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने रविवार इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं, इसके बाद उन्होंने अब आरोप लगाया है कि इंस्टाग्राम ने उनका पोस्ट को डिलीट कर दिया है.
कंगना रनौत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने रविवार इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं, इसके बाद उन्होंने अब आरोप लगाया है कि इंस्टाग्राम ने उनका पोस्ट को डिलीट कर दिया है. जिसमें उन्होंने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. कंगना ने चुटकी लेते हुए कहा कि इंस्टा एक कोविड फैन क्लब में शामिल है.

 इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, इंस्टाग्राम ने मेरी पोस्ट को डिलीट कर दिया है जहां मैंने कोविड को ध्वस्त करने की धमकी दी थी क्योंकि कुछ लोग आहत थे. मतलब के आतंकवादियों और कम्युनिस्टों के लिए सहानुभूति ट्वीटर पर व्यक्त करते है पर यहां भी एक फैन क्लब है.

राखी सावंत ने अपनी मां को किया साड़ी गिफ्ट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

कंगना ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद खुद को आईसोलेट कर लिया है. इससे पहले भी कई विवादित ट्वीट करने की वजह से कंगना का ट्वीटर अकाउंट भी सस्पेंड कर दिया गया है. जिसके बाद वह अब इंस्टाग्राम पर एक्टिव हो गई हैं. ट्विटर अकाउंट डिलिट होने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

कंगना

कंगना सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं. आए दिन अपने बयानबाजी के कारण उन्हें ट्रोल होना पड़ता है. सोशल मीडिया पर आए दिन वह वायरल रहती है. वहीं फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली है.

 

 

अन्य खबरें