राजस्थानी गाने पर कंगना रनौत ने भाई अक्षत की मेहंदी में किया जमकर डांस-Video

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Nov 2020, 12:53 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने भाई अक्षत की शादी की सेलिब्रेशन की फोटो आये दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रही हैं. कंगना ने अपना एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमे वो एक गुजरती गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. उनका ऑउटफिट जिसमे वो बेहद प्यारी दिख रहीं हैं.
कगंना रनौत का डांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के छोटे भाई अक्षत शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इसलिए कंगना के घर में सेलिब्रेशन का माहौल है. अक्षत की डेस्टिनेशन वेडिंग 12 नवंबर को उदयपुर में है. यह तो जाहिर सी बात हैं जब घर में कोई सेलिब्रेशन हो तो नयी नयी फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिलती ही हैं. इसी मौके पर कंगना रनौत और बहन रंगोली चंदेल ने मेहंदी और डांस की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सभी के साथ शेयर की हैं.

अपनी इस वीडियो में कंगना रनौत राजस्थानी गाने पर डांस कर रही हैं. कंगना के ऑउटफिट की एक झलक आप उनके इंस्टग्राम आकउंट पर देख सकते हैं, जो की उन्होंने अपने भाई की मेहँदी में पहना हैं. कंगना रनौत ने एक शिमरिंग आउटफिट पहना अपने भाई की मेहँदी में. कंगना अपने इस ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल अपने भाई अक्षत के हाथों पर मेहंदी लगाती भी नजर आ रही हैं. रंगली ने अपने सभी फॅमिली मेंबर्स माता-पिता, पति, बेटे, होने वाली भाभी की भी बहुत तस्वीरें शेयर की हैं.

ये थी नुसरत भरूचा की जिंदगी की पहली ‘छलांग’, फोटो शेयर कर बताई कहानी

कुछ दिन पहले कंगना ने ट्विटर पर अपने भाई की शादी का कार्ड भी शेयर किया था. जिससे उनके भाई की शादी की डेट का पता चलता हैं. यह भी बताया की वो सब लोग 10 नवंबर को पूरा रनौत परिवार उदयपुर पहुंच जाएगा. कंगना अपने भाई अक्षत की शादी वो खुद होस्ट कर रही हैं.

अन्य खबरें