कंगना रनौत की फिल्म ‘Thalaivii’ रिलीज होते ही विवादों में आई, AIADMK नेता ने की इस सीन को हटाने की मांग

Pallawi Kumari, Last updated: Sat, 11th Sep 2021, 11:43 AM IST
  • कंगना रनौत की फिल्म ‘Thalaivii’ सिनेमागरों में रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को कंगना की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है. जयललिता के जीनव पर आधारित इस फिल्म में उनके पार्टी के नेता ने फिल्म के कुछ सीन पर आपत्ति जताते हुए उसे हटाए जाने की मांग की है.
रिलीज होते ही विवादों में कंगना की थलाइवी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जे. जयललिता के जीवन पर आधारित बहुभाषी बायोपिक 10 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. एएल. विजय द्वारा निर्देशित थलाइवी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और कंगना रनौत की एक्टिंग की खूब सराहना की जा रही है. लेकिन रिलीज होते ही फिल्म विवादों में आ गई है. दरअसल AIADMK (All India Anna Dravida Munnetra Kazhagam) के नेता और पूर्व मंत्री डी. जयकुमार ने फिल्म के कुछ तथ्यों का गलत बताया है.

शुक्रवार को डी. जयकुमार ने थिएटर में थलाइवी देखी. फिल्म देखने के बाद उन्होंने मीडिया से बात की. उन्होंने फिल्म को लेकर कहा कि, फिल्म बेहद अच्छे ढंग से बनाई गई और फिल्म भी अच्छी है. लेकिन इसमें कुछ ऐसे सीन है जिसें गलत तथ्य हैं. उन्होंने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता और AIADMK के संस्थापक और नेता दिवंगत एमजी रामचंद्रन पर फिल्माए गए तथ्य गलत हैं.

गहना वशिष्ठ ने 20 लोगों के सामने होटल में कराया न्यूड फोटोशूट, बोलीं-मेरा कोई शोषण नहीं हुआ

उन्होंने कहा कि, एक सीन है, जहां पर सीएन अन्नादुरई के नेतृत्व में बनने वाली डीएमके पार्टी की पहली सरकार में एमजी रामचंद्रन मुख्यमंत्री बनने की मांग करते हैं. लेकिन एमजीआर ने कभी मुख्यमंत्री बनने की मांग नहीं की थी. मीडिया के मुताबिक, उन्होंने कहा कि, अन्नादुरई चाहते थे कि एमजीआर मंत्री बनें, लेकिन उन्होंने खुद ही इसके लिए मना कर दिया था और फिर बाद में उन्हें स्मॉल सेविंग्स डिपार्टमेंट का डिप्टी चीफ बना दिया गया था, ये नई पोस्ट थी.

इसके अलावा डी. जयकुमार ने फिल्म के एक सीन पर आपत्ति जताई. उन्होंने कहा कि फिल्म में जयललिता को राजीव गांधी और इंदिरा गांधी से बिना एमजीआर को पता लगे संपर्क करते हुए दिखाया गया है. ये बिल्कुल गलत है, क्योंकि वह कभी भी अपने नेता के खिलाफ नहीं गईं. लेकिन डी. जयकुमार को फिल्म काफी पसंद आई. उन्होंने कहा कि, फिल्म से अगर ये सीन निकाल दिए जाएं, तो ये फिल्म सफल होगी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा-रश्मिका मंदाना की फिल्म मिशन मजनू की शूटिंग से जुड़ी खास बातें, लखनऊ के लोकेशन को बनाया पाकिस्तान

अन्य खबरें