अवार्ड फंक्शन में करन जौहर की बेज्जती कर आगे बढ़ गईं कंगना रनौत, वीडियो वायरल

Atul Gupta, Last updated: Fri, 5th Nov 2021, 10:21 PM IST
  • कंगना रनौत और करन जौहर के बीच की लड़ाई तो जगजाहिर है. दोनों एक दूसरे को बिलकुल पसंद नहीं करते. कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां कंगना करन जौहर को पूरी तरह नजरअंदाज करके आगे बढ़ती नजर आ रही हैं.
कंगना रनौत और करन जौहर (फाइल फोटो)

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कंगना रनौत जिन्हें पंगा क्वीन के नाम से भी जाना जाता है, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो उस वक्त का है जब कंगना ने बॉलीवुड में एंट्री ही मारी थी और अपना नाम बनाने की कोशिश कर रही थीं. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे कंगना करन जौहर को इग्नोर करते हुए आगे बढ़ जाती हैं और करन जौहर जो बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर हैं वो देखते रह जाते हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि एक अवार्ड फंक्शन में कंगना को फेस ऑफ द ईयर का अवार्ड मिलता है और कंगना उसे लेकर स्पीच देती है लेकिन जब करन चौहर जो मंच से इस इवेंट को होस्ट कर रहे हैं वो कंगना को मुबारकबाद देते हैं तो कंगना उन्हें पूरी तरह इग्नोर करते हुए आगे बढ़ जाती हैं और करन जौहर का चेहरा छोटा पड़ जाता है.

कंगना और करन के बीच छत्तीस का आंकड़ा है. करन जौहर के पॉपुलर टॉक शो कॉफी विद करन में सैफ अली के साथ फिल्म रंगून के प्रमोशन के लिए आई थीं. कंगना रनौत ने करन जौहर को मूवी माफिया करार देते हुए उनपर नेपोटिज्म का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि करन जौहर बाहरी लोगों से दोगला व्यवहार करते हैं. यही नहीं उन्होंने करन जौहर के बारे में कहा था कि वो सिर्फ और सिर्फ स्टार किड्स को मौका देते हैं जबकि जो लोग इंडस्ट्री के बाहर से आते हैं करन उन्हें हर कदम पर रोकने और पीछे धकेलने की कोशिश करते हैं. इसके बाद से ही करन जौहर और कंगना रनौत की लड़ाई जगजाहिर हो गई और दोनों अब एक दूसरे से दूरियां बनाए रखते हैं.

अन्य खबरें