कंगना रनौत अब घटा रही हैं अपना वजन, कहा- ये किसी सजा से कम नहीं

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 01:10 PM IST
  • एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों वेट कम करने के लिए मेहनत कर रही हैं. क्योंकि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था.
कंगना रनौत अब घटा रही हैं अपना वजन

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों वेट कम करने के लिए मेहनत कर रही हैं. क्योंकि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था. लेकिन अब कंगना वेट कम करने के लिए डाइट पर हैं. कंगना ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि वजन बढ़ाने में तो मजा आता है लेकिन इस कम करना किसी सजा से कम नहीं है.

पोस्ट में कंगना रनौत खान खाते हुए नजर आ रही हैं. फैन्स उनके इस ट्वीट पर रिएक्शन दे रहे है. इससे पहले कंगना ने अपना वजन कम करने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी. उन्होंने योग करते हुए अपनी एक फोटो ट्विटर अकाउंट पर शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'थलाइवी के लिए मैंने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया था, अब हम इसे कम्प्लीट करने के काफी करीब हैं. अब पुराने अवतार आने की जरूरत है.

एक्टर फराज खान का मेडिकल बिल भर रहे हैं सलमान खान, कश्मीरा ने कहा-शुक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फ‍िल्‍म थलाइवी को लेकर चर्चा में हैं. कंगना की फिल्म थलाइवी पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है और फिल्म में वह उनका ही किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं.

अन्य खबरें