फिल्म तेजस की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचीं कंगना रनौत, जानें पूरा शेड्यूल

Priya Gupta, Last updated: Sat, 2nd Oct 2021, 11:35 AM IST
  • कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म तेजस को लेकर बिजी चल रही हैं. फिल्म की शुटिंग के लिए कंगना यूपी के चरण सिंह एयरपोर्ट के रनवे पर करेंगी.
फिल्म तेजस की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचीं कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म तेजस को लेकर बिजी चल रही हैं. फिल्म की शुटिंग के लिए कंगना यूपी के चरण सिंह एयरपोर्ट के रनवे पर करेंगी. कल उन्होंने सीएम योगी से मुलाकात की. इस दौरान उनकी फिल्म तेजस के साथ ही यूपी में बनने वाली फिल्म सिटी को लेकर भी चर्चा हुई सीएम योगी ने फिल्म में योगदान के लिए उन्हें पुरस्कार से सम्मानित है. जिसका वीडियो सामने आया है. फिल्म की शूटिंग 2 अक्टूबर से लेकर 9 तक चलेगी. प्रधानमंत्री के दौरे की वजह से शूटिंग में चार से पांच दिन का हो सकता है.

कंगना रनौत एयरपोर्ट पर 2 दिन शूटिंग करेंगी उसके बाद ला-मार्टिनियर कॉलेज ग्राउंड में शूट करेंगी. उसके बाद अंबेडकर पार्क में शूटिंग प्रस्तावित है. कंगना रनौत शाम तक शूटिंग के लिए पहुंच जाएंगी. कंगना रनौत अपने लगातार प्रोजेक्ट को लेकर बिजी चल रही हैं. कंगना पिछले कई दिनों से मुरादाबाद में तेजस की शूटिंग कर रही थीं.गुरुवार को वहां पर शूटिंग पूरी होने के बाद वह लखनऊ पहुंची हैं.इस फिल्म में कंगना रनौत एयरफोर्स अधिकारी तेजस गिल का रोल निभा रहीं हैं.

प्रोड्यूसर्स ने जारी की फिल्मों की रिलीज डेट, कंगना रनौत ने मीम पोस्ट कर कहा….

मुरादाबाद के हवाई पट्टी में शूटिंग में प्रतिभाग करने के लिए लखनऊ से 32 एनसीसी कैडेट्स भेजे गए थे. इस दौरान इन कैडेट्स को एयरफोर्स और एनएसजी कमांड़ो की ड्रेस पहनाकर सीन शूट किए गए. शूटिंग के दौरान उनमें गजब का उत्‍साह दिखा. वे इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश नजर आए. हाल ही में उनकी फिल्म थलाइवी रिलीज हुई थी.

अन्य खबरें