Eros Now के ट्वीट पर फूटा कंगना का गुस्सा,कहा- OTT पॉर्न हब बन गए हैं

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Oct 2020, 8:16 PM IST
  • नवरात्रि को लेकर इरोज नाउ को लेकर विवाद काफी बढ़ गया है. इस ट्वीट को लेकर कंगना का गुस्सा फूटा है, उन्होंने ट्वीट कर कहा कि OTT प्लैटफॉर्म पॉर्न हब बन गए हैं.
Eros Now के ट्वीट पर फूटा कंगना 

नवरात्रि को लेकर इरोज नाउ के ट्वीट के बाद कंगना रनौत ने कई ट्वीट किए है. उन्होंने कहा कि ओटीटी प्लैटफॉर्म पॉर्न हब बनते जा रहे हैं, जो कि अपने आप में बेहद ही शर्मनाक बात है. इरोज नाउ के ट्वीट के बाद बात इतनी बढ़ गई की इस पोस्ट को हटा कर कंपनी ने माफी भी मांगी. कंगना ने इस ट्वीट को लेकर काफी कुछ कहा है.

कंगना रनौत ट्वीट कर लिखती हैं कि हमें एक ऐसा सिनेमा बनाना है जो कम्यूनिटी के देखने लायक हो. दर्शकों के एक बड़े वर्ग को सिनेमा से लुभाना काफी कठिन है, न कि पर्सनल व्यू के लिए केवल कॉन्टेंट को सेक्शुअलाइज करना. सभी स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म एक पॉर्न हब के अलावा कुछ नहीं हैं और ये बहुत ही शर्म की बात है.

सोहेल खान बिना हेलमेट हुए स्पॉट, सोशल मीडिया पर किए गए जमकर ट्रोल

 

उन्होंने आगे कहा कि इंटरनेशनल स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म पर भी कॉन्टेंट सनसनीखेज रहता है. हमें क्यों ज्यादा सेक्शुअल, हिंसक और खतरनाक कॉन्टेंट बनाना है? जो अनिवार्य रूप से दर्शक की यौन भूख को जगाने के लिए हो. क्योंकि बाकी का कॉन्टेंट उनकी टीम अप्रूव नहीं करेगी इसलिए?स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म्स की गलती नहीं, आप हेडफोन लगाकर जब अपने पर्सनल स्पेस में कॉन्टेंट देखते हैं तो इससे आपको तत्काल संतुष्टी मिलती है.

कंगना ने कहा कि परिवार, बच्चों, पड़ोसियों के साथ भी फिल्में देखना आवश्यक है. यह एक कम्यूनिटी एक्सपीरियंस होना चाहिए. कम्यूनिटी को देखना हमारी जागरूकता को बढ़ाता है. हम जब जानते हैं कि कोई हमें देख रहा है कि हम क्या देख रहे हैं, ऐसे में हम कहीं न कहीं यह चाहते हैं कि हम जो देख रहे हैं सामने वाला उससे हमें जज करे, वह सोचे कि हम असल जिंदगी में क्या हैं. हम कॉन्शियस चॉइस बनाते हैं। दिमाग और भावनाओं पर सेंसरशिप बहुत महत्वपूर्ण प्रभाव डालता है.

अन्य खबरें