कंगना ने स्वरा पर साधा निशाना कहा अगर याददाश्त कमजोर है तो इंटरव्यू दोबारा देखें

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 02:40 PM IST
स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में कहा कि कुछ लोग सरकार द्वारा दिए गए पुरस्कारों को लौटाने की बात कर रहे थे ना.
कंगना ने स्वरा पर साधा निशाना कहा अगर याददाश्त कमजोर है तो इंटरव्यू दोबारा देखें

कंगना रनौत हमेशा से ही मीडिया में छाई रहती हैं. कभी खुद की कही बातों को लेकर तो कभी जब लोग उनके बारे में कुछ कहते हैं. 14 जून को हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कंगना ने तमाम बाते कही थीं और शक जताया था की उनकी हत्या हुई है. उन्होंने मूवी माफिया पर सुशांत की मौत का इल्जाम लगाया था. शनिवार को एम्स ने यह बात साफ कर दी थी कि सुशांत की मौत का कारण आत्महत्या है और यह हत्या का मामला नहीं है. इस बात पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर कंगना रनौत पर तंज कसा है.

स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए लिखा, "अब तो सीबीआई और एम्स दोनों ही इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत का दुखद निधन सुसाइड था. कुछ लोग सरकार द्वारा दिए गए पुरस्कारों को लौटाने की बात कर रहे थे न?"

स्वरा भास्कर का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर इस पर कमेंट कर रहे हैं. वहीं कंगना ने स्वरा को जवाब देते हुए ट्वीट किया और कहा कि वह उनका इंटरव्यू फिर से देखें. कंगना ने लिखा- "ये है मेरा इंटर्व्यू अगर याददाश्त कमजोर हो तो फिर से देखें, अगर मैंने एक भी झूठा या ग़लत आरोप लगाया हो, तों मैं अपने सारे अवार्डस वापिस कर दूंगी, ये एक क्षत्रिय का वचन है, मैं राम भक्त हूं, प्राण जाए पर वचन ना जाए, जय श्री राम.

दरअसल कंगना रनौत ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था कि अगर मैं कुछ ऐसा कहती हूं, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी.  सुशांत सिंह राजपूत मामले में दिल्ली के एम्स की रिपोर्ट पर एक्टर के परिवार ने भी सवाल उठाया है. वहीं, उनके वकील विकास सिंह ने नई फॉरेंसिक टीम गठित करने की भी मांग की है.

नेहा कक्कड़ ने क्या रोहनप्रीत से कर लिया रोका, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

रिया चक्रवर्ती ने जेल से घर आने के बाद अपने पैरेंट्स से कही ये बात

अन्य खबरें