कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी अब नहीं होगी 23 अप्रैल को रिलीज

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Apr 2021, 7:31 PM IST
  • कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट भी टल चुकी है. अब इस फिल्म को कब रिलीज किया जाएगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. थलाइवी 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी.
कंगना रनौत का खूबसूरत अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी को लेकर चर्चा में बनी हुईं है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है. इस फिल्म में कंगना रनौत तमिलनाडू की सीएम जयललिता की भूमिका में नजर आने वाली है. ट्रेलर की रिलीज के बाद से फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह था.

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी 23 अप्रैल को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार थी. हालांकि मौजूदा हालात को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट को टाल दी गई है. थलाइवी के मेकर्स का कहना है कि लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया है, फिल्म भी 23 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार है. 

रोनित रॉय ने भी लगवाई कोरोना की वैक्सीन, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते केस के कारण रिलीज डेट को टाल दिया गया है. बता दें मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट को आगे कितने दिनों के लिए टाला गया है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने इस बारे में पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है.

 

अन्य खबरें