कंगना की सोशल मीडिया पोस्ट सेंसर को लेकर SC में याचिका, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 1st Dec 2021, 3:03 PM IST
  • कंगना रनौत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है, जिसमें देश की कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए उनकी हर सोशल मीडिया पोस्ट को सेंसर करने की मांग की गई. अब इस पर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.
कंगना का सोशल मीडिया पोस्ट सेंसर करने की मांग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों को लेकर चर्चा में है. एक के बाद एक कंगना को लेकर नए नए विवाद सामने आ रहे हैं. हाल ही में विवादित बयानों को लेकर कंगना पर केस हुए. इसके बाद जान से मारने की धमकी देने पर कंगना ने भी एफआईआर दर्ज कराई. अब एक्ट्रेस को लेकर नई खबर सामने आ रही है कि उनके सोशल मी़डिया पोस्ट को सेंसर कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है. इस मामले में कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

एडवोकेट चरणजीत सिंह चंद्रपाल ने सुप्रीम कोर्ट में कंगना के खिलाफ एक याचिका दायर की. इसमें मांग की गई है कि देश में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए भविष्य में कंगना की हर सोशल मीडिया पोस्ट को सेंसर किया जाए. इस खबर के सामने आते ही कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिएक्शन देते हुए लिखा- हा हा हा, इस देश में सबसे ताकतवर महिला.

प्रभास की फिल्म Radhe Syam का गाना 'आशिकी आ गई' रिलीज, अरिजीत सिंह की आवाज से पिघला रोम-रोम

एडवोकेट चरणजीत सिंह चंद्रपाल ने याचिका में किसान आंदोलन को लेकर पूरे देश में कंगना के खिलाफ की गई FIR को खार पुलिस स्टेशन, मुंबई में ट्रांसफर करने और 6 महीने में चार्जशीट फाइल करने का निर्देश देने की मांग भी की. साथ ह 2 साल के भीतर ट्रायल भी पूरे करने की मांग रखी. चरणजीत सिंह का कहना है कि- कंगना के बयान निंदनीय हैं. उनके बयान से धार्मिक भावनाएं आहत होती है जिसके कारण दंगे भी हो सकते हैं. इसलिए उन्हें कानून के तहत सजा होनी चाहिए.

सोशल मीडिया पोस्ट सेंसर को लेकर SC में याचिका के बाद कंगना का रिएक्शन

हाल ही में सरकार द्वारा तीनों कृषि कानून वापस लिए जाने के बाद कंगना ने कई सोशल मीडिया पोस्ट किए और विवादित बयान भी दिए.  वहीं बीते दिन मंगलवार को कंगना ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि विवादित बयानों को लेकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है, जिसके बाद उन्होंने एफआईआर दर्ज कराई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एफआईआर की कॉपी भी शेयर की.

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की शादी की तैयारियां शुरू, कार्ड बांटने निकले कपल

अन्य खबरें