धाकड़ की शूटिंग से थकी कंगना बाथटब में लेटी, फोटो शेयर कर कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Aug 2021, 1:04 PM IST
  • कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की जबसे घोषणा हुई है. ये फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है. इस फिल्म में कंगना रनौत जबरदस्त स्टंट करती हुई दिखाई देने वाली हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कंगना ने इसकी जानकारी दी है.
कंगना रनौत का दिलकश अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले काफी दिनों से अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग में वयस्त थीं. अब एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कंगना रनौत ने इस बारे में जानकारी दी है. सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने मन की बात कही है. कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर स्टोरी करते हुए लिखा है कि रैप फॉर मी..मैं अभी से ही टीम को मिस कर रही हूं. इसके अलावा इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत ने और भी कई स्टोरी शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस ने रैप अप पार्टी के बारे में जानकारी दी है. 

इसके अलावा इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत ने बुडापेस्ट से रैप अप के दौरान की वीडियो शेयर की है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ये वीडियो शेयर की है. कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर की है उसमें वो प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से पूछती हुई नजर आ रही हैं कि वो उन्हें मिस करेंगे या नहीं. प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ने हां में जवाब देते हुए कहा कि फिल्म बेहद ही शानदार और एंटरटेनमेंट से भरपूर है. ये फिल्म दर्शको को खूब पसंद आने वाली है. तो वहीं दूसरी वीडियो में कंगना रनौत टीम को अलविदा कह उन्हें चीजर कर रही हैं. 

मलाइका अरोड़ा क्या बेटे अरहान के संग मिलकर बना रही हैं बेटी गोद लेने का प्लान !

तो वहीं कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो बाथ टब में नहाती हुई नजर आ रही हैं. स्पाई थ्रिलप पर कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म धाकड़ आधारित है. इस फिल्म को रजनीश घई ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में कंगना रनौत एजेंट अग्नि की भूमिका में दिखाई दे रही हैं. इस फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शारिब हाशमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

 

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़

अन्य खबरें