FIR दर्ज होने के बाद कंगना रनौत ने फोटो शेयर कर कही ये बड़ी बात

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 10:00 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ हाल ही में एफआईआर दर्ज करवाई गई है. अब इस मामले पर एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है. कंगना रनौत ने ,सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते हुए एक मैसेज लिखा है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.
कंगना रनौत फोटो साभार-लाइव हिंदुस्तान

कंगना रनौत के खिलाफ बांद्रा स्थित पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज हुई है, एक्ट्रेस पर सांप्रदायिक नफरत फैलाने का आरोप है. अब इस पूरे मामले पर कंगना रनौत ने अपना रिएक्शन दिया है. कंगना रनौत के खिलाफ जिन लोगों ने एफआईआर दर्ज करवाई है उन पर निशाना साधते हुए उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है. पहले नवरात्रि को लेकर कंगना रनौत ने लिखा है-कौन-कौन नवरात्रि में व्रत रख रहा है. 

आज के सेलिब्रेशन की ये फोटो है. व्रत मैंने भी रखा है. अपने पोस्ट में कंगना ने लिखा है कि एक और एफआईआर इस बीच मेरे ऊपर दर्ज करवाई गई है. लगता है मेरी बहुत याद आ रही है महाराष्ट्र के पप्पू सेना की. इतना याद मत करो मुझे. वहां मैं बस जल्द ही आ रही हूं. बता दें हाल ही में भारतीय दंड संहिता की धारा 295(a)153(a) और 124(a) के तहत कगंना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर एफआईआर दर्ज करवाई गई है. 

नवरात्रि पर नीतू कपूर ने शेयर किया रणबीर का वीडियो, फैन्स दे रहें ऐसा रिएक्शन

बता दें कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सय्यद ने बांद्रा कोर्ट में कंगना और उनकी बहन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. उसके बाद कोर्ट के आदेश से FIR दर्ज कर दिया गया.रिपोर्ट कि मानें तो कंगना के ट्वीट को भड़काऊ बताते हुए मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद नाम के याचिकाकर्ताओं ने अदालत में याचिका दायर की थी, और एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी.

 

अन्य खबरें