कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में पोस्ट शेयर कर कह डाली ये बड़ी बात

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 06:06 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. ऐसे में एक बार फिर से उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर एक बड़ी बात कही है. सोशल मीडिया पर कंगना द्वारा किया गया पोस्ट खूब वायरल हो रहा है.
कंगना रनौत फोटो साभार-लाइव हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव देखा जाता है. मुद्दा चाहे कोई भी हो कंगना अपनी राय रखना नहीं भूलती हैं. हाल ही में कंगना नो सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. कंगना के अनुसार बॉलीवुड शब्द को हॉलीवुड से चुराया गया है. इसके साथ ही कंगना रनौत ने ये भी अपील की है कि बॉलीवुड शब्द को भी खारिज कर दिया जाए. कंगना के अनुसार बॉलीवुड शब्द अपमानजनक है.

 अपने पोस्ट के जरिए कंगना ने लोगों से बॉलीवुड को रिजेक्ट करने के लिए कहा है. अपने पोस्ट में कंगना ने लिखा है हॉलीवुड से कॉपी किया गया है बॉलीवुड शब्द ये सबसे ज्यादा हास्यास्पद है. उनसे इस शब्द को चुराया गया है. ये एक बेहद ही अपमानजनक शब्द है जिसे हम सबको रिजेक्ट कर देना चाहिए. इस अपमानजनक शब्द को प्लीज रिजेक्ट कर दें. 

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर लगा रेप और अबॉर्शन का आरोप, बहू ने दिया ये रिएक्शन

इतना ही नहीं बल्कि #IndiaRejectBollywood हैशटैग का भी कंगना ने प्रयोग किया है. कंगना रनौत ने जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया ये हैशटैग वायरल होने लगा. कंगना के इस पोस्ट पर उनके फैंस भी जंकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है-बॉलीवुड फ्री भारत, स्वच्छ भारत. तो वहीं कुछ लोग कंगना के इस बात से असहमत हैं.

अन्य खबरें