FIR दर्ज होने पर कंगना ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड लुक, अरेस्ट होने के लिए तैयार एक्ट्रेस

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 25th Nov 2021, 12:44 PM IST
  • एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपनी एक बेहद बोल्ड फोटो शेयर की है. ये फोटो कंगना ने एफआईआर दर्ज होने की खुशी में शेयर की है और इतना ही नहीं एक्ट्रेस गिरफ्तारी का भी इंतजार कर रही है. बता दें कि मंगलवार को सिख समुदाय पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस ने FIR दर्ज किया है.
FIR के बाद गिरफ्तार होने के लिए तैयार कंगना

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादों से गहरा नाता है. अब तो हालात कुछ ऐसे हो गए हैं कि, जिधर कगंना उधर विवाद. अपने बेबाक अंदाज के लिए कंगना पहले से ही मशहूर थीं. लेकिन अब बेबाक बयान को लेकर भी आए दिन एक्ट्रेस चर्चा में रहती है. हाल ही में उन्होंने भीख वाली आजादी को लेकर बयान दिया था, जिस पर काफी विवाद खड़ा हो गया. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस नए विवादित बयान को लेकर चर्चा है. इस मामले में उन पर एफआईआर भी दर्ज हुई है. लेकिन एक्ट्रेस एफआईआर दर्ज होने की खुशी मनाते हुए नजर आई.

कंगना ने बुधवार को  इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें उनका अब तक का सबसे बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. इसमें कंगना ब्लैक कलर के बेहद बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही है. वह हाथ में वाइन का ग्लास ली हुई है और चिल करती दिखाई दे रही है. इस फोटो के साथ कंगना लिखती है, एक और दिन, एक और एफआईआर, अगर वो मुझे गिरफ्तार करने आते हैं..तो मेरा मूड फिलहाल घर पर कुछ ऐसा होगा.

कंगना का वायरल वीडियो, कहा-अजान की आवाज बहुत पसंद है, मजार पर जाती हूं

बता दें कि कंगना ने मंगलवार को सिख समुदाय को लेकर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था. उन्होंने किसान मुद्दे को लेकर फेसबुक पर एक विवादित पोस्ट किया, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा- खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रही हो, लेकिन उस महिला (इंदिरा गांधी) को नहीं भूलना चाहिए, जिसने अपनी जूती के नीचे इन्हें कुचल दिया था, लेकिन अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया, मगर देश के टुकड़े नहीं होने दिए, उनकी मृत्यु के दशक के बाद भी, आज भी उसके नाम से कांपते हैं ये, इनको वैसा ही गुरु चाहिए.

एफआईआर के बाद कंगना की फोटो

कंगान पर इस पोस्ट में सिख समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने और सिखों को लेकर आपत्तिजनक बयान के बाद दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (DSGMC) ने कंगना के खिलाफ देशद्रोह और अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

इस मामले में अब कंगना मुश्किलें बढ़ गई है. आप विधायक राघव चड्ढा की अध्यक्षता वाली दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भावना समिति ने कंगना को समन किया है. इसमें कंगना को 6 दिसंबर को दोपहर 12 बजे पेश होने के लिए कहा गया है.

सिख विरोधी टिप्पणी पर बढ़ी कंगना रनौत की मुश्किलें, SGPC ने की तत्काल गिरफ्तारी की मांग

.

अन्य खबरें