कंगना रनौत ने जया बच्चन के थाली कॉमेंट पर साधा निशाना, कह डाली ये बात

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 06:27 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती हैं. किसी भी मुद्दे पर कंगना अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं. एक बार फिर से कंगना रनौत ने कुछ ऐसा ही किया है. कंगना रनौत ने जया बच्चन के थाली वाले कॉमेंट पर एक बार फिर से तंज कसा है.
कंगना रनौत फोटो साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ और तेजस को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं है. इस फिल्म में कंगना एक्शन सीन करती हुई नजर आने वाली हैं. अपनी फिल्म में एक्शन सीन्स करने के लिए कंगना रनौत ने ट्रेनिंग लेनी भी शुरू कर दी है. हाल ही में इसकी कुछ झलक सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने शेयर की है. कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडिय शेयर किया है.

 वीडियो में कंगना रनौत अपने ट्रेनर के साथ बॉक्सिंग, हैंडस्टैंड और किकिंग एक्सरसाइज करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा- अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ और तेजस के लिए मैंने ट्रेनिंग शुरू कर दी है. मैं फौजी और स्पाय की भूमिका निभाती हुई इन फिल्मों में नजर आने वाली हूं. 

Sandalwood Drug Case: विवेक ओबेरॉय की पत्नी प्रियंका को क्राइम ब्रांच का नोटिस

इसके अलावा कंगना रनौत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन के थाली वाले कॉमेंट पर भी निशाना साधा है. कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा है कि शायद बॉलीवुड की थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया होगा. लेकिन मणिकर्णिका की सफलता के बाद मैंने पहली एक्शन हीरोइन बॉलीवुड को दी है. बता दें कंगना रनौत ने अपनी फिल्म थलाइवी के लिए 20 किलो वेट बढ़ा लिया था. अब वो अपने वजन को कम करने के लिए खूब मेहनत कर रही हैं.

अन्य खबरें