खुद को कंगना रनौत ने बताया हॉटेस्ट टारगेट, कह डाली ये बड़ी बात

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 02:28 PM IST
  • कंगना रनौत ने एक नया ट्वीट किया है जिसमे वो बताती है कि वो अभी के लिए पूरे देश का हॉटेस्ट टारगेट है. जो भी उनको टारगेट करेगा वो सबका फेवरेट बन जाएगा.
कंगना रनौत का खुलासा

कंगना रनौत अपने ट्वीट्स ओर बयानों कि वजह से हमेशा विवाद में बनी रहती है. अभी चल रहे किसान आंदोलन में कंगना ने एक बुजुर्ग महिला को लेकर कुछ ग़लत शब्दो का इस्तमाल किया था. जिसकी वजह से उनको बहुत सारे लोगों ने उल्टा सीधा बोला ओर काफी लोगो से उनकी ब ह स भी हुई. कंगना का ये ट्वीट यह ट्वीट इतना ज्यादा विवाद का विषय बन गया कि दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने इसके लिए कंगना को कानूनी नोटिस तक भेज दिया. 

जिसमे था कि जिन महिला पर उन्होंने आरोप लगाया है असभ्य ट्वीट करके उनसे सार्वजनिक माफी मांगे.अभी फिर से कंगना ने एक अपना नया ट्वीट किया है. जिसमे वो लिखतीं है कि कंगना रनौत फिलहाल के लिए देश कि सबसे हॉटेस्ट टारगेट है. जो भी उनको टारगेट करेगा वो मीडिया का फेवरेट हो जाएगा. मूवी माफिया उनको रोल ऑफर करेगी, फिल्मफेयर अवार्ड भी मिलेगा, शिवसेना से टिकट भी मिलेगा उन सभी को को उनके पीछे पड़ेगा और उनको टारगेट करेगा. 

RRR फिल्म की टीम को आलिया भट्ट ने किया जॉइन, राजामौली के संग फोटो हुई वायरल

कंगना ये भी कहती है कि अगर वो कोई डॉन होती तो उनके पीछे 72 मुल्कों कि पुलिस होती. कंगना का ये कहना कितना सच है कितना ग़लत वो तो अब आने वाला भविष्य बताएगा. लेकीन अभी कंगना के विरोध में ज्यादातर लोग आए दिन अपनी अपनी बातें और उनको अपमान करने कि कोशिश करते रहते है. कंगना का दिया हुए हर बयान एक बखेड़ा खड़ा कर है देता है. जिसकी वजह से वो हमेशा किसी ना किसी विवाद में फंसी ही रहती है.

अन्य खबरें