कंगना रनौत ने दीपिका पर साधा निशाना, रिपीट…ड्रग्स लेने का परिणाम है डिप्रेशन

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 11:33 AM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल में दीपिका पादुकोण का नाम भी लिया जाने लगा है. वहीं कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए बिना किसी का नाम लिए एक्ट्रेस की तरफ निशाना साधा है.
कंगना रनौत ने बॉलीवुड ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा.

बॉलीवुड एक्टर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद बॉलीवुड में खलबली मची हुई है. ड्रग्स केस में अबतक सारा अली खान, रकुल प्रीत और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया है. वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक व्हाट्सएप चैट के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी इसमें शामिल हो गया है. वहीं कंगना रनौत ने इस मामले में दीपिका पर निशाना साधते हुए बिना नाम लिए ट्वीट किया कि ज्यादा ड्रग्स लेने से डिप्रेशन होता है.

कंगना ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि रिपीट आफ्टर मी, डिप्रेशन ड्रग्स लेने का परिणाम है. तथाकथित हाई सोसाइटी के बच्चे जो अपने को क्लासी बताते हैं और जिन्हें अच्छी परवरिश मिलती है, वह अपने मैनेजर से पूछते हैं, माल है क्या?

जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन को लेकर रिपिट आफ्टर मी के पोस्ट किए थे जिसको लेकर सोशल मीडिया पर डिप्रेशन को लेकर काफी चर्चा हुई थी. कंगना ने उसी अंदाज में दीपिका पर निशाना साधा है.  

ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का नाम भी उड़ा! वॉट्सऐप चैट वायरल

कंगना ने इसी के साथ एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होनें लिखा कि नार्कोटेररिज्म जो पड़ोसी देश में बैठे स्वार्थी लोगों द्वारा हमारे देश के युवाओं को खराब करने और भविष्य को बर्बाद करने में लगा है. आज हमारे सामने यह चुनौती है कि हम क्या इसपर विचार करने के लिए तैयार हैं. 

अनुराग कश्यप पर पायल घोष ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कंगना बोलीं- अरेस्ट करो

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक व्हाट्सएप चैट में डी और के नाम के लोगों में बात हो रही है जो माल यानी ड्रग्स की मांग कर रहे हैं. टीवी चैनल टाइम्स नाउ ने दावा किया है कि डी यानी दीपिका हैं और के यानी करिश्मा जो क्वॉन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी की कर्मचारी हैं जिनका कई बॉलीवुड एक्टर्स से कांटेक्ट है. 

अन्य खबरें