Two Indias कविता को लेकर बढ़ी कॉमेडियन वीर दास की मुश्किलें, कंगना रनौत ने की सख्त कार्रवाई की मांग

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 9:42 AM IST
  • कॉमेडियन वीर दास 'Two Indias' कविता को लेकर विवादों में बने हुए हैं. इसमें उन्होंने भारत में महिला की स्थिति पर विवादित बयान दिए. वीर के इस वीडियो पर लोगों ने देश का अपमान करने का आरोप लगाया. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी वीर के बयान की तुलना आतंकवाद से करते हुए उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.
कॉमेडियन वीर दास की टू इंडियाज वीडियो पर भड़कीं कंगना.

एक्टर और कॉमेडियन वीर दास महिला और भारत विरोधी अपने एक विवादित बयान को चर्चा में बने हुए हैं. वीर दास ने जैसे ही अपने एक परफॉर्मेंस की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की, लोग इस वीडियो का विरोध करने लगे. इस वीडियो में वीर ने भारत की महिलाओं को लेकर अपमानजनक बयान दिए. हालांकि उन्होंने इस वीडियो को लेकर बयान जारी किया और माफी मांग ली है. लेकिन एक्ट्रेस कंगना रनौत ने वीर दास के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए वीर दास के कान की तुलना आतंकवाद से की.

कंगना ने लिखा- जब आप सभी भारतीय पुरुषों को सामूहिक बलात्कारी के रूप में सामान्यीकृत करते हैं तो यह दुनिया भर में भारतीयों के खिलाफ नस्लवाद को बढ़ावा देता है. चर्चिल ने बंगाल में पड़े अकाल के दौरान मदद करने को लेकर होने वाले विचार-विमर्श के दौरान कहा था कि भारत के लिए कोई भी मदद नाकाफी होगी क्योंकि भारतीय खरगोश की तरह बच्चे पैदा करते हैं. वे इस तरह मरने के लिए बाध्य हैं. उन्होंने भूख के कारण लाखों लोगों की मौत के लिए भारतीयों की प्रजनन क्षमता को ही दोषी ठहराया. पूरी जाति को टारगेट करने वाला ऐसा रचनात्मक कार्य आतंकवाद से कम नहीं है. ऐसे अपराधियों @virdas के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए."

कंगना के बयान पर फिर बवाल, गांधी को बताया सत्ता का भूखा और चालक, कांग्रेस ने कराई FIR

बता दें कि वीर दास ने अमेरिका के वाशिंगटन डीसी में स्टैंडप कॉमेडी शो के दौरान "टू इंडियाज" नाम की एक कविता पढ़ी. बाद में उन्होंने इसे यूट्यूब और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया. यूजर्स इस वीडियो को देख भड़क गए और वीर दास पर भारत और महिला और अपमानित करने का आरोप लगाया.

कंगना इंस्टाग्राम पोस्ट.

वीर दास ने अपनी कविता में कहा - ‘मैं उस भारत से आता हूं जहां हम दिन में औरतों की पूजा करते हैं और रात में गैंगरेप करते हैं. मैं उस भारत से आता हूं जहां आप AQ1 9000 है फिर भी हम अपनी छतों पर लेटकर रात में तारें गिनते हैं. मैं उस भारत से आता हूं जहां हम वेजेटेरियन होने में गर्व महसूस करते हैं लेकिन उन्हीं किसानों को देते हैं.’

शादी से पहले अंकिता लोखंडे ने की बैचलर पार्टी, विक्की की दुल्हनिया ने शॉर्ट ड्रेस में बरपाया कहर

 

अन्य खबरें