कंगना रनौत ने घर पर दीवाली के मौके पर किया भाभी का स्वागत, फैंस ने दी बधाई

Smart News Team, Last updated: Sun, 15th Nov 2020, 4:46 PM IST
  • कंगना ने अपने सभी फैन्स को और उनके फैन्स ने कंगना को दीवाली की बधाई दी हैं. दीवाली के इस मौके पर कंगना के घर उनकी भाभी आ रहीं हैं. कंगना ने दीवाली पर अपनी भाई का स्वागत किया अपने घर में ग्रहप्रवेश करवाकर.
कंगना रनौत ने किया भाभी का स्वागत

दीवाली के मौके पर अपने सभी फैन्स को दीवाली की बधाई दी. कंगना के फैन्स ने भी उनको दीवाली की बधाई दी. कंगना रनौत ने अपने भाई की शादी की जिम्मेदारी पूरी कर ली हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी भाभी का स्वागत किया हैं. कंगना के भाई की शादी उदयपुर में हुई हैं. शादी होने के बाद भाभी का स्वागत किया कंगना ने. कंगना ने अपनी भाभी का ग्रहप्रवेश किया हैं. 

कंगना ने फोटोज शेयर करते हुए अपनी भाभी के लिए लिखा की दीवाली के पर्व पर सबके घर महालक्ष्मी आती हैं. हमारे घर भी देवी आ रहीं हैं. साथ ही उन्होंने बताया की उनकी भाभी पहली बार घर आ रहीं हैं उनका मतलब उनकी भाभी की रस्म ग्रहप्रवेश से था.कंगना की बहन रंगोली लिखती हैं की उन्होंने बहुत सुपरस्टार्स को देखा हैं जो अपनी शादी बहुत ही धूमधाम से करते हैं.

शादी के बाद नेहा कक्कड़ ने इस अंदाज में मनाई पहली दिवाली, फोटो वायरल

 पर वो किसी ऐसे को नहीं जानती जिसने अपने भाई या बहन की शादी बहुत ही धूमधाम से करोड़ो रुपए खर्च करके शाही डेस्टिनेशन जैसी की हो. पर ऐसा कंगना ने किया हैं अपने भाई के लिए. वो कहतीं हैं की कंगना ने छोटी से लेकर बड़ी हर बात पर बहुत ध्यान दिया हैं. कंगना के इस व्यहवार ने उनको बहुत इमोशनल कर दिया.

अन्य खबरें