पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार के लिए कंगना रनौत ने शुरू की तैयारी

Smart News Team, Last updated: Wed, 23rd Jun 2021, 4:34 PM IST
  • एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की तैयारी शुरू कर दी है. वह इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी.
पूर्व प्रधानमंत्री इंदिया गांधी के रोल में कंगना रनौत. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इनदिनों अपने काम को लेकर खबरों में बनी हुई है. हाल ही में उनकी फिल्म थलाइवी के तमिल वर्जन को यू सर्टिफिकेट दिया गया. वहीं अब एक्ट्रेस अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुट गईं हैं. कंगना फिल्मों में अपने बेहतरीन रोल और अभिनय के लिए जानी जाती हैं. कंगना इस वक्त अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर काम कर रही हैं. 

इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. इसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी. कंगना ने कहा कि इस रोल के लिए उन्हें चुना गया है और वह इसके लिए काफी उत्साहित हैं. इंदिरा गांधी के इस फिल्म को लेकर कंगना लंबे समय से चर्चा में थी. लेकिन अब कंगना ने इसे लेकर नया अपडेट दिया है, जिसके बाद फैंस काफी खुश हैं.

फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर जानाकरी देते हुए फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें इंदिरा गांधी के किरदार के तैयार किया जा रहा है. फोटो शेयर करते हुए कंगना ने इसकी झलक फैंस के साथ साझा की है. शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि प्रोडक्शन हाउस की टीम उनके बॉडी और फेस को स्कैन कर रहे हैं. इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना ने लिखा है- "फिल्म इमरजेंसी के लिए बॉडी स्कैन, मैडम प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी की स्किन में उतरने का समय".

कंगना रनौत की इंस्टा स्टोरी

वहीं अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कंगना लिखती हैं- ‘हर किरदार एक नई यात्रा की एक खूबसूरत शुरुआत है, आज हमने बॉडी, फेस स्कैन और कास्ट के साथ #इमरजेंसी #इंदिरा की यात्रा शुरू की ताकि लुक सही हो सके. अपने विजन को पर्दे पर जीवंत करने के लिए कई अद्भुत कलाकार एक साथ आते हैं .यह बहुत खास होगा.’

बता दें कि इस फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी. लेकिन ये इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है. इसमें कंगना के अलावा अन्य कलाकार भी नजर आएंगे. जनवरी में फिल्म को लेकर कंगना ने ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि भारतीय राजनीति के इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित नेता के किरदार को निभाने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. बता दें कि कंगना खुद ही इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी

तापसी पन्नू की 'शाबास मिट्ठू' डायरेक्‍टर राहुल ढोलकिया ने छोड़ी फिल्म, जानें वजह

अन्य खबरें